शराबी पति ने पत्नी को लगाई आग, भूख से तड़प रहा नवजात 

Azamgarh, Uttar Pradesh, India
शराबी पति ने पत्नी को लगाई आग, भूख से तड़प रहा नवजात 

इलाहाबाद शहर के कैन्ट थानान्तर्गत नेवादा मोहल्ले में बेटे को जन्म देने वाली महिला को उसके शराबी पति ने केरोसिन छिड़क कर आग लगा दी और...

इलाहाबाद. इलाहाबाद शहर के कैन्ट थानान्तर्गत नेवादा मोहल्ले में आठ दिन पूर्व बेटे को जन्म देने वाली महिला को उसके शराबी पति ने केरोशीन आयल छिड़क कर आग लगा दी और घर से फरार हो गया। महिला को बचाकर एसआरएन में भर्ती कराया गया है।

शिवकुटी थाना क्षेत्र के मोतीलाल नेहरू इंजीनिरिंग कालेज की कॉलोनी के मोहन ने अपनी बेटी किरन की शादी नेवादा निवासी शीलू से किया। किरन के घर वालो को शादी के बाद पता चला कि शीलू शराबी है। हालांकि शादी हो ही चुकी थी । शादी के बाद से किरन किसी तरह रह रही थी। शराबी बेटे की आदतों से परेशान होकर उसके परिवार के लोगों ने अलग कर दिया। लेकिन घर वाली से अलग होकर शीलू आये दिन किरन को ही शराब पीकर मारता पीटता रहता था।

बताया जा रहा है कि आठ दिन पूर्व किरन ने बेटे को जन्म दिया है। अभी वह ठीक भी नहीं हो  पायी थी । किरन का पति रात में  शराब पीकर आया और किरन से लड़ने लगा। और दरवाजा बंद करके पीटने लगा। और पास में ही रखा किरोशीन आयल उठाया और उस पर छिड़क दिया और आग लगाकर भाग निकला। इस पर उसकी चीख सुनकर परिवार के लोग पहुंचे और किसी तरह आग पर काबू पाया और उसे तत्काल उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में दाखिल कराया।

घटना की खबर उसके मायके वालों को दी।  परिजनों का कहना है कि इससे पूर्व भी दो बार शीलू उसकी जान लेने की कोशिश कर चुका था।पीड़ित किरन के भाई ने शीलू के खिलाफ कैंट थाने में मुकदमा भी दर्ज करा दिया है। पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है। लेकिन किरन की हालत ऐसी हो चुकी है कि उसका आठ दिन का मासूम बेटा भूंख से तड़प रहा है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned