बीजेपी के बाहुबली करवरिया बंधुओं के खिलाफ CM योगी आदित्यनाथ ने कराई कार्रवाई, पहले लगे थे संरक्षण देनेे के आरोप

Allahabad, Uttar Pradesh, India
बीजेपी के बाहुबली करवरिया बंधुओं के खिलाफ CM योगी आदित्यनाथ ने कराई कार्रवाई, पहले लगे थे संरक्षण देनेे के आरोप

सर्राफा व्यवसायी की मुख्यमंत्री से गुजार के बाद हुई कार्यवाही।

इलाहाबाद. सीएम के आदेश पर हरकत में आई कोतवाली पुलिस ने बीजेपी के बाहुबली करवरिया बंधु के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है। सर्राफा व्यवसायी व एमएलसी सूरजभान करवरिया के बेटे के बीच हुई मारपीट मामले में सोमवार को मुकदमा दर्ज किया गया। पीड़ित व्यापारी ने न्याय पाने के लिए मुख्यमंत्री से गुहार लगायी थी।



बता दें कि सर्राफा व्यवसायी सुनील वर्मा पुत्र कृष्ण मुरारी से 30 मई को एमएलसी सूरजभान करवरिया के बेटे वैभव करवरिया से मारपीट हुई थी। पीड़ित व्यापारी ने नगर कोतवाली में इस मामले की तहरीर दिया, लेकिन पुलिस का रवैया लापरवाही और टाल-मटोल का रहा, जिसके चलते कोई कार्रवाई नहीं हुई।




मारपीट मामले में न्याय पाने के लिए व्यापारी ने मुख्यमंत्री योगी नाथ से मिलकर अपनी पीड़ा सुनाई और दबंगई का आरोप लगाते हुए इस मामले में पुलिस पर पक्षपात करने का भी आरोप लगाया। मामले को गम्भीरता से लेते हुए सीएम ने मुकदमा दर्ज करने आदेश दिया। सीएम के आदेश पर हरकत में आयी कोतवाली पुलिस ने सोमवार को मुकदमा दर्ज किया।




पीड़ित व्यापारी ने आरोप लगाया कि उसकी दुकान पर वैभव करवरिया पुत्र सूरज करवरिया और उसके पिता एमएलसी सूरजभान, कपिलमुनि करवरिया, उदयभान करवरिया सहित सात-आठ अज्ञात असलहा धारी पहुंचे और मारपीट किया और जान से मारने की धमकी दिया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके मामले की विवेचना शुरू कर दिया है। याद रहे कि करवरिया बंधुओं को लेकर सीएम योगी सरकार पर सूबे के दूसरे बाहुबली परिवार भी सवाल उठा चुका है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned