डा. ए.के बंसल की हत्या के विरोध में सड़क पर उतरे लोग, निजी अस्पताल बंद

Allahabad, Uttar Pradesh, India
डा. ए.के बंसल की हत्या के विरोध में सड़क पर उतरे लोग, निजी अस्पताल बंद

पूर्व मंत्री की अगुवाई में राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

इलाहाबाद. जीवनज्योति अस्पताल के मालिक डॉ. एके बंसल की गोली मार कर हत्या के बाद शहर के हर वर्ग के लोगों में काफी रोष है। जिले के मशहूर ड़ा. बंसल ही हत्या के बाद बीजेपी  नेता सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने डीएम के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा।


इस दौरान बीजेपी नेता नरेंद्र सिंह गौड़ सहित अन्य लोगों ने यूपी की सुरक्षा व्यवस्था को बद से बदतर बताया। साथ ही कहा कि हत्यारों की तत्काल गिरफ़्तारी की जाये। क्योंकि इस घटना से शहर के डॉक्टरों में काफी आक्रोश है।

डॉ एके बंसल की गोली मार कर हत्या के विरोध में इलाहाबाद मेडिकल असोसिएशन की आपात बैठक काी गई जिसके बाद इलाहबाद जिला के प्रांतीय चिकित्सा सेवा संवर्ग (सरकारी डॉक्टर ) ने विरोध जताया और ओपीडी  बंद कर कंडोलेन्स का एलान कर दिया। 

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के डॉक्टरों की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठाते बीजेपी कार्यकर्ताओं में आक्रोश की बात कही। भाजपा के नेताओं ने कहा कि सरकार का अपराधियों पर किसी तरह का दबाव नहीं हैं न तो किसी तरह का भय है। 

शहर के निजी अस्पतालों में लगा पोस्टर ,काम बंद
हत्या के विरोध में शहर के निजी अस्पतालों में काम काज बंद कर दिया गया है।  डॉक्टर एके बंसल की हत्या को लेकर डॉक्टरों ने नाराजगी जताई। निजी अस्पतालों के डॉक्टरों ने मीटिंग के बाद  24 घंटो की हड़ताल का एलान किया जिसे ओपीडी और इमरजेंसी सेवाएं  की बंद कर दी गई हैं। 

गुरूवार को हुई थी बंसल की हत्या
इलाहाबाद के प्रतिष्ठित सर्जन और जीवन ज्योति अस्पताल राम बाग़ के निदेशक अस्वनी कुमार बंसल को उनके चेंबर में ही घुसकर गुरूवार की शाम को कई बदमाशों  ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned