शेखर बहुगुणा का बयान रीता नहीं छोड़ रही कांग्रेस का दामन

Allahabad, Uttar Pradesh, India
शेखर बहुगुणा का बयान रीता नहीं छोड़ रही कांग्रेस का दामन

गंभीर रूप से बीमार हैं रीता बहुगुणा जोशी, ड़ॉक्टर ने दी है रेस्ट की सलाह

इलाहाबाद. यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले सियासत की गलियों में रीता बहुगुणा जोशी का बीजेपी में शामिल होने की चर्चा तेजी से फ़ैल रही थी कि जिसपर रीता बहुगुणा ने खुद चुप्पी साध ली थी। लेकिन उनके छोटे भाई शेखर बहुगुणा ने इस कयास को बेबुनियाद बताया है। 


शेखर बहुगुणा का कहना है कि रीता बहुगुणा बीजेपी में नहीं जा रही हैं, इस बारे में जो भी प्रचार हो रहा गलत है। उनका दावा है कि रीता जोशी गंभीर रूप से बीमार हैं। उन्हें अस्थमा का अटैक पड़ा है। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही है डॉक्टर्स ने उन्हें कम से कम एक हफ्ते आराम करने की सलाह दी है। इसी वजह से वह अपना मोबाइल बंद की हुई हैं। 



बीजेपी में शामिल होने को लेकर नहीं हुई चर्चा

शेखर बहुगुणा के मुताबिक रीता बहुगुणा दिल्ली में अपने बड़े भाई विजय बहुगुणा के घर पर हैं। शेखर का कहना है कि वे रविवार को खुद बहन को देखने दिल्ली गये थे । इलाहाबाद में पत्रकारों से बातचीत में शेखर ने कहा कि रीता हर छोटे-बड़े फैसले लेने से पहले मुझसे जरूर राय लेती है, लेकिन बीजेपी में शामिल होने के बारे में उन्होंने चर्चा नहीं की है। 
उनके मुताबिक़ उनके बड़े भाई विजय बहुगुणा ने बीजेपी में रहते हुए जब रीता जोशी के पार्टी में शामिल होने की बात का खंडन कर दिया है तो उसके बाद इन चर्चाओं को ख़त्म कर देना चाहिए।



कांग्रेस के किसी भी नेता ने नहीं की सच जानने की कोशिश
शेखर बहुगुणा ने यह ज़रूर माना कि विजय बहुगुणा के बीजेपी में शामिल होने के बाद कांग्रेस में उन्हें भी शक की नजर से देखा गया। उन्होंने कहा कि किसी भी बड़े नेता ने उनके परिवार से सच जानने की कोई कोशिश नहीं की। शेखर बहुगुणा के इस बयान से यह कयास लगाया जा रहा है रीता जोशी इन दिनों पार्टी में हो रही अपनी उपेक्षा से दुखी हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned