जमीन विवाद में ससुर ने बहू को मारी गोली

Allahabad, Uttar Pradesh, India
जमीन विवाद में ससुर ने बहू को मारी गोली

खृुद को गोली मारकर किया पुलिस के हवाले

इलाहाबाद. घूरपुर थाना अंतगर्त सारंगापुर गांव में गुरूवार सुबह ससुर ने अपनी बहू को ही गोली मार दी। गोली मारने के बाद ससुर ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। हत्या जमीन विवाद को लेकर की गयी।

सारंगपुर निवासी शिवमूरत तिवारी के दो पुत्र राजीव तिवारी और राणा तिवारी हैं। पिता शिवमूरत और बेटे राजीव के बीच पिछले काफी सालों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। आये दिन विवाद के कारण राजीव अपनी पत्नी संगीता देवी और दो बेटों को लेकर अलग रहने लगा था। गुरूवार सुबह जिस संगीता दूध लगाने अपने बड़े बेटे के साथ जा रही थी। उसी समय ससुर शिवमूरत ने उसकी गोली मार कर हत्या कर दी। इसे देख संगीता के बड़े बेटे आदर्श के होश उड़ गए। 


गोली की आवाज सुनते ही लोग घटना स्थल की ओर भागे। जिसे देख वो भी सन्न रह गए।राजीव ने बताया कि जमीन का विवाद काफी समय से चल रहा था। इस बीच मामला शांत था। आज जिस हादसा हुआ उस समय मैं एक परिजन के बारात में गया हुआ था। इसी बीच मामले की जानकारी हुयी। घटना के समय मेरा बेटा मौके पर मौजूद था। राजीव ने बताया कि मेरे पिता ने ही मेरी पत्नी की गोली मार कर हत्या की है। हत्या उस समय की जब वह सुबह उठ कर दूध लगाने के लिए जा रही थी। इसी बीच मेरे पिता ने पत्नी को गोली मारी। गोली मार कर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned