खेत-खलिहानों से लेकर गली चौबारों तक मतदाताओं को ढूंढ रहे हैं प्रत्याशी

Ashish Pandey

Publish: Feb, 16 2017 05:17:00 (IST)

Ambedkar Nagar, Uttar Pradesh, India
खेत-खलिहानों से लेकर गली चौबारों तक मतदाताओं को ढूंढ रहे हैं प्रत्याशी

जिले की अकबरपुर विधानसभा क्षेत्र में सपा, बसपा और भाजपा के बीच लड़ाई कांटे की हो गई है और जनसंपर्क के जरिये सभी पार्टियां एक दूसरे से आगे बढऩे की होड़ लगा रही हैं। 

अम्बेडकर नगर। लोकतंत्र के इस महापर्व में अपना प्रतिनिधि और अपनी सरकार चुनने की जिम्मेदारी लोगों पर है, जिसके लिए चुनाव में खड़े नेता अपनी-अपनी उपलब्धियां और वादों के साथ मतदाताओं को तलाश रहे हैं। पांचवे चरण में 27 फरवरी को होने वाले मतदान की तारीख जैसे-जैसे करीब आती जा रही है उम्मीदवारों की दौड़ और तेज हो गई है। मतदाताओं की तलाश में प्रत्याशी लोगों के खेत खलिहानों से लेकर गांव की गलियों तक की ख़ाक छान रहे हैं।

जिले की अकबरपुर विधानसभा क्षेत्र में सपा, बसपा और भाजपा के बीच लड़ाई कांटे की हो गई है और जनसंपर्क के जरिये सभी पार्टियां एक दूसरे से आगे बढऩे की होड़ लगा रही हैं। इस विधानसभा क्षेत्र के सपा प्रत्याशी राममूर्ति वर्मा वर्तमान सरकार में मंत्री हैं, बसपा के प्रदेश अध्यक्ष राम अचल राजभर और भाजपा के चंद्रप्रकाश वर्मा के बीच रोचक मुकाबला दिखाई पड़ रहा है। ये सभी पार्टियों के उम्मीदवार अपनी उपलब्धियों के साथ-साथ अपने वादे बता रहे हैं।

भाजपा का यह युवा प्रत्याशी दे रहा है कड़ी टक्कर

अकबरपुर विधान सभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी चंद्रप्रकाश वर्मा सपा के राममूर्ति वर्मा और बसपा के रामअचल राजभर को कड़ी टक्कर  दे रहे हैं। चंद्रप्रकाश वर्मा नगर पालिका अकबरपुर के दो बार से अध्यक्ष हैं और अपने सरल स्वाभाव के कारण काफी लोकप्रिय भी हैं। चुनाव की तारीख जैसे-जैसे करीब आती जा रही है, चंद्रप्रकाश वर्मा ने अपना संपर्क अभियान तेज कर दिया है।
  
चन्द्रप्रकाश वर्मा ने घुराउपुर, रानीपुर, चन्दनपुर, पीरपुर गौरा, वेवाना, रामपुर सकरवारी, अतंगी सोनगांव व विडिया समसपुर सहित दर्जन भर गाँवों में जनसंपर्क कर लोगों से केंद्र सरकार की नीतियों और योजनाओं को बताते हुए सहयोग की अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा नेतृत्व ने भरोसा करके उन्हें टिकट दिया है और अब उन्हें लोगों के साथ की जरुरत है। लोगों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि वह हमेशा लोगों के बीच रहे हैं और आगे भी लोगों के बीच में रह कर निरन्तर क्षेत्र के विकास के लिये संघर्ष करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि केन्द्र में भाजपा सरकार की चल रही जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ गाँव-गाँव, घर-घर पहुंच रहा है, जब प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी तो  विकास और तेजी से होगा। वर्मा के साथ जनसम्पर्क में राम बहाल वर्मा, अरुण शुक्ला, डॉ राजितराम त्रिपाठी, राजेश सिंह, योगेन्द्र सिंह, भूपेंद्र,नीरज त्रिपाठी, संगम पाण्डेय,रघुनंदन, हमीदुल्लाह, अमरजीत मौर्य, अरुण कुमार शुक्ल, मोहम्मद अब्बास, अंगद वर्मा आदि थे।







 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned