भाजपा की इन नेत्रियों की ताकत बढ़ने से विपक्षी परेशान, हार का सताने लगा डर

Ruchi Sharma

Publish: Nov, 30 2016 12:24:00 (IST)

Ambedkar Nagar, Uttar Pradesh, India
 भाजपा की इन नेत्रियों की ताकत बढ़ने से विपक्षी परेशान, हार का सताने लगा डर

 भाजपा की नीतियों से लगातार प्रदेश में भाजपा नंबर एक की तरफ बढ़ रही है

अम्बेडकर नगर. भाजपा की तरफ से जिला मुख्यालय पर आयोजित महिला सम्मेलन के माध्यम से पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी विपक्षी पार्टियों को यह दिखाने का प्रयास कर रही है कि भाजपा की नीतियों से लगातार प्रदेश में भाजपा नंबर एक की तरफ बढ़ रही है। इसमें महिलाओं की भागीदारी भी बढ़ती जा रही है।

मंगलवार को कलेक्ट्रेट परिसर में आयोजित महिला सम्मेलन में पहुंची प्रदेश की महामंत्री अनुपमा जायसवाल के सामने महिलाओं ने भारी संख्या में अपनी उपस्थिति दर्ज कराकर विपक्षी पार्टियों को ही नहीं बल्कि स्वयं भाजपा में भी महिला शक्ति को एहसास कराने में सफल रही हैं। वैसे तो जिले भर से कई भाजपा नेत्रियों ने इस महिला सम्मेलन में अपनी क्षमता के अनुसार अपनी समर्थक महिलाओं की भारी भीड़ के साथ सम्मेलन में उपस्थित हुईं, जिसमें प्रमुख रूप से भारती सिंह, रंजना उपाध्याय, नीतू तिवारी, लीलावती वर्मा और संजू देवी शामिल रहीं।

BJP

भाजपा के इस महिला सम्मेलन में हजारों की संख्या में जिस तरह से महिलाओं ने नारी शक्ति का प्रदर्शन किया उसको देखकर जहां भाजपा का प्रदेश संगठन काफी खुश नजर आया, वहीं महिलाओं की इतनी बड़ी संख्या में भाजपा के साथ एक जुटता से विपक्षी पार्टियों के लिए परेशानी का सबब बनती दिखाई पड़ रही है। इन महिलाओं की भीड़ का नेतृत्व कर रही भाजपा नेत्रियों में से कई तो जिले की विधानसभा क्षेत्रों से टिकट की प्रबल दावेदार भी हैं। महिला सम्मेलन की सफलता से इतना तो तय माना जा रहा है कि टिकट के बंटवारे में इन महिला नेत्रियों में से कई को पार्टी इग्नोर नहीं कर पाएगी।

संजू देवी ने महिला सम्मेलन में दिखाई अपनी ताकत

भारतीय जनता पार्टी के संगठन मेंअगर जिला संगठन की बात करें तो महिला नेत्रियों में सबसे सशक्त नाम संजू देवी का आता है। संजू देवी अपने पति राम बाबू गुप्त की हत्या के बाद से ही अपने आप को पार्टी के लिए पूरी तरह से समर्पित कर चुकी हैं। जिले में चुनावी तैयारियों की अगर बात करें तो संजू देवी कोई भी ऐसा कार्यक्रम नहीं हुआ है, जिसमें वह शामिल न रही हों। इसके अलावा टांडा विधान सभा क्षेत्र की प्रबल दावेदार संजू देवी पूरे विधानसभा क्षेत्र में कोई ऐसा गांव और घर नहीं बचा है जहां अपनी दस्तक न दी हों। लोगों के घर ख़ुशी हो या गम, हर मौके पर संजूदेवी जरूर उपस्थित रही हैं। महिला सम्मेलन में उनके साथ पहुंची समर्थक महिलाओं की संख्या देखकर खुद ही उनकी लोक प्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है।

BJP

प्रदेश महामंत्री ने भाजपा की सरकार बनाने की नारी शक्ति से की अपील

भाजपा प्रदेश महामंत्री अनुपमा जायसवाल ने महिला सम्मेलन को संबोधित करते हुए सपा और बसपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह दोनों पार्टियां प्रदेश को खोखला कर चुकी हैं। उन्होंने कहा कि जहां पहले बसपा प्रदेश में सत्ता में रहते हुए प्रदेश को लूटने का काम किया है, वहीं अब सपा के शासन काल में भ्रष्टाचार चरम पर है। साथ ही कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है। प्रदेश में गुंडे माफिया बेख़ौफ़ अपराधों को अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है जब इस प्रदेश की महिलायें एक जुट होकर प्रदेश में व्याप्त अराजकता के माहौल को समाप्त कर भाजपा की सरकार बनवाएं। इस मौके भाजपा की संजू देवी, भारती सिंह, लीलावती वर्मा सहित कई महिला नेत्रियों ने भी संबोधित किया।

महिला सम्मेलन को सफल बनाने में इन नेताओं का भी रहा योगदान

जिले स्तर पर आयोजित भाजपा के इस महिला सम्मेलन को सफल बनाने में भाजपा के कई नेताओं का बड़ा योगदान रहा है। जिलाध्यक्ष शिवनायक वर्मा, पूर्व एमएलसी अजय कुमार उर्फ़ विशाल वर्मा, कपिलदेव वर्मा, चंद्र प्रकाश वर्मा सहित कई नेताओं ने इस महिला सम्मेलन में काफी योगदान किया। विशाल वर्मा ने कहा कि मातृ शक्ति को देखकर विपक्षी पार्टियों के हौसले अवश्य पास्ट हो जाएंगे और आनेवाला 2017 का चुनाव प्रदेश के लिए एक नई उम्मीद की किरण है, जिसमें पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनना तय है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned