यह मां नहीं चाहती थी उसके बेटे के आंसू निकलें, इसलिए खुद ही बन गई पिता

America
यह मां नहीं चाहती थी उसके बेटे के आंसू निकलें, इसलिए खुद ही बन गई पिता

एक सिंगल मदर के तौर पर Whitney Kittrell प्रतिबद्ध हैं कि अपनी बेटे और बेटी की ख़ुशी के लिए वो सब कुछ कर सकें जिसके वो बच्चे हकदार हैं...

अमेरिका: किसी भी माता-पिता के लिए अपनी बच्चों की जिम्मेदारियां उठाना आसान नहीं होता क्योंकि इस ज़िन्दगी कई तरह के उतार चढ़ाव आते हैं और ख़ास तौर पर जब आप अकेले हैं तो यह जिम्मेदारी दोगुनी हो जाती है क्योंकि आपको एक ही समय मां और बाप दोनों की ही जिम्मेदारी उठानी पड़ती है। हर कोई चाहता है कि उसका बच्चा जिंदगी में किसी की कमी महसूस नहीं करें। कुछ इसी सोच के साथ एक मां ने अपने बच्चे के लिए कुछ अलग पड़ा।

एक सिंगल मदर के तौर पर Whitney Kittrell प्रतिबद्ध हैं कि अपनी बेटे और बेटी की ख़ुशी के लिए वो सब कुछ कर सकें जिसके वो बच्चे हकदार हैं। 27 साल की Whitney Kittrell कहती हैं कि वो ऐसा हरगिज नहीं चाहती कि उनके बच्चे अपने पिता को याद कर कुछ ऐसा महसूस करें कि उनका कुछ छूट गया है, क्योंकि उनके पिता नहीं हैं। मैं अपने बच्चों को एक अकेली मां होने के बावज़ूद वो सबकुछ देना चाहती हूँ जिसके वो हकदार हैं।


अब समय आया जब उन्होंने इस बात को साबित भी किया जब उनके बच्चों ने उन्हें बताया कि उनके स्कूल में 'dads and doughnuts day' मनाया जाना है। उनके पांच साल के बेटे ने उनसे कहा कि मैं चाहता हूँ कि आप मेरे पिता बन कर मेरे स्कूल में आएं क्योंकि मेरे लिए आप ही मेरी मां हो और आप ही मेरे पिता।


इसके बाद इस अमेरिकन महिला Whitney Kittrell ने बेटे kindergardener को खुश करने के लिए पिता का रोल निभाया।

Whitney Kittrell ने अपने लिखे गए फेसबुक पोस्ट में बताया कि जब मेरा बेटा पैदा हुआ था मैंने उसी वक्त यह निश्चय कर लिया था कि कुछ भी हो जाए कभी बेटे को किसी चीज की कमी नहीं होने दूंगी।


इसके बाद मैंने पति के सबसे अच्छे आउटफिट और नकली मूछ व बाल पेंट करके स्कूल पहुंच गई। थोड़ी देर बाद मुझे वहां अजीब लगा लेकिन बेटे को खुश देखने के लिए सबसे मिली।

जब से Whitney Kittrell ने मां-बेटे की इस प्यार भरी दास्तां को सोशल साइड फेसबुक पर शेयर किया है तब से इसे पढ़ने के बाद हर कोई महिला की तारीफ कर रहा है। Whitney के इस पोस्ट को अबतक 1,90,000 लाइक्स और 1,01,890 शेयर मिल चुके हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned