डीएम ने बैंक कर्मचारियों पर की कार्रवाई

Abhishek Gupta

Publish: Apr, 21 2017 10:23:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
 डीएम ने बैंक कर्मचारियों पर की कार्रवाई

सूबे के मुखिया के फरमान के बाद आज अमेठी के जिलाधकारी ने भी कई गेंहू क्रय केंद्रों का स्थलीय निरिक्षण किया और खामिया मिलने पर जम कर फटकार लगाई।

अमेठी. अभी कुछ दिन पहले ही अमेठी दौरे के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गौरीगंज क्रय केंद्र का निरीक्षण किया था जिसके बाद लापरवाही बरतने पर केंद्र प्रभारी को अमेठी प्रसाशन ने निलंबित भी किया था, लेकिन अभी तक हालात में सुधार नहीं हुए हैं। सूबे के मुखिया के फरमान के बाद आज अमेठी के जिलाधकारी ने भी कई गेंहू क्रय केंद्रों का स्थलीय निरिक्षण किया और खामिया मिलने पर जम कर फटकार लगाई। 

यही नहीं किसानों द्वारा सही समय पर पैमेंट बैंको द्वारा न देने पर बैंक अधिकारियों की भी क्लास लगाई। उन्हें हिदायत भी दी कि किसानों को पैसे की कोई दिक्कत नहीं आनी चाहिए। वही अभी तक डाटा अपडेट न होने पर पीसीएफ के प्रबंधक और पीसीएफ के केंद्र प्रभारी पर एफ़आईआर दर्ज करने का भी निर्देश दिया। आज जिलाधिकारी योगेश कुमार ने पहले तो गौरीगंज स्थित आसेदापुर में चल रहे केंद्र का निरीक्षण किया फिर तिलोई के बहादुरपुर में चल रहे गेंहू क्रयकेंद्र का भी बड़ी बारीकी से निरिक्षण किया और अधिकारियों को निर्देश भी दिए कि किसानों को कोई समस्या नहीं आनी चाहिए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned