Google का शानदार ऑफर, 4 महीने तक फ्री में सुने मनचाहे गाने

Anil Jangid

Publish: May, 30 2017 10:41:00 (IST)

Apps
Google का शानदार ऑफर, 4 महीने तक फ्री में सुने मनचाहे गाने

गूगल ने प्ले म्यूजिक के सब्सक्रिप्शन को 4 महीने के लिए बढ़ा दिया है।

नई दिल्ली। गूगल अपने यूजर्स के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आई है। कंपनी ने अपने यूजर्स को बनाये रखने के लिए म्यूजिक स्ट्रीमिंग सर्विस गूगल प्ले म्यूजिक के सब्सक्रिप्शन को 4 महीने के लिए बढ़ा दिया है। इससे पहले गूगल अपने यूजर्स को इसका 90 दिन के लिए फ्री ट्रायल दे रही थी। लेकिन अब इसे 1 महीने के लिए और आगे तक बढ़ा दिया है।


50 हजार से भी ज्यादा गाने
गूगल प्ले म्यूजिक एप की लाइब्रेरी में से यूजर्स फ्री में 50 हजार से भी ज्यादा गाने सुन सकते हैं। साथ ही अपने स्मार्टफोन और कंप्यूटर के तहत कस्टम रेडियो स्टेशन को भी सुन सकते हैं। गूगल अपने यूजर्स को एड फ्री सब्सक्रिप्शन का मौका भी दे रही है। हालांकि इसके लिए यूजर्स को 9.99 डॉलर (644.06 रुपए) देने होंगे। फैमिली सब्सक्रिप्शन के लिए 14.99 डॉलर (करीबन 970 रुपए) देने होंगे।

Read More: अब नहीं पड़ेगी गूगल मैप्स की जरूरत, आ रहा है देसी GPS


यू-ट्यूब रेड का एक्सेस भी मिलेगा
गूगल एड फ्री सब्सक्राइब करने के बाद यूजर्स इसकी लाइब्रेरी में मौजूद 35 मिलियन गाने सुनने के साथ उन्हें ऑफलाइन डाउनलोड भी कर सकते है। इसके साथ ही उन्हें यू-ट्यूब रेड का एक्सेस भी मिल सकता है। इसमें यूजर्स अपनी पसंद के सिंगर के नए, पुराने गाने सुन सकते हैं। गूगल के इस एप पर करीब 4 करोड़ लोकल, राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय गाने मौजूद हैं। गूगल की यह सर्विस एंड्रायड, iOS और वेब पर उपलब्ध है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned