हज से लौटे हाजियों का किया सम्मान

Ashoknagar, Madhya Pradesh, India
हज से लौटे हाजियों का किया सम्मान

अंजुमन इस्लाम कमेटी ने किया विभिन्न समाज के प्रतिनिधियों का स्वागत


अशोकनगर.
हज से लौटे हाजियों के लिए सोमवार शाम सम्मान व स्वागत समारोह का आयोजन किया गया।जिसमें हाजियों को साफा बांधकर व फूल माला पहनाकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में अंजुमन इस्लाम कमेटी, रघुवंशी युवा क्षत्रिय महासभा व लायंस क्लब ने सहयोग दिया।

कार्यक्रम के आयोजक नूर अली ने बताया कि मक्का-मदीना से लौटकर आए सात हाजियों का कार्यक्रम में सम्मान किया गया।जिसमें मुन्ना खां अंसारी, अमीन पठान, फाजिल बख्श व रियाज खान सहित तीन महिलाएं शामिल रहीं।कार्यक्रम में शामिल हुए अन्य समाजों के प्रतिनिधियों ने भी हाजियों को माला पहनाकर उनका स्वागत किया। वहां से गुजर रहे राहगीर भी अपने आपको रोक नहीं सके और हाजियों के स्वागत के लिए पहुंच गए। कार्यक्रम में अंजुमन इस्लाम कमेटी के सदर ताहिर पटेल, अमित तांवरे, धर्मेन्द्र रघुवंशी, अमित रघुवंशी, हरीश जैन बल्ला, रहूफ कुरैशी सहित बड़ी संख्या में मुस्लिम धर्मावलंबी उपस्थित रहे।

अंजुमन इस्लाम कमेटी द्वारा सर्व ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष महेश शर्मा, गुप्ता समाज के अध्यक्ष कैलाश गुप्ता सहित जैन व अन्य समाज के प्रतिनिधियों को मंच पर बुलाकर साफा बांधा और फूल माला पहनकर स्वागत किया गया। कमेटी ने कार्यक्रम में आए सभी लोगों को धन्यवाद दिया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned