रैली निकालकर सौंपा ज्ञापन

veerendra singh

Publish: Oct, 18 2016 09:37:00 (IST)

Ashoknagar, Madhya Pradesh, India
रैली निकालकर सौंपा ज्ञापन

रोजगार सहायकों ने कहा 15 हजार रुपए हो वेतनमान


अशोकनगर
. रोजगार सहायकों ने मंगलवार को अपनी विभिन्न मांगों को लेकर रैली निकाली और कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।जिसमें हर महीने मानदेय न देकर 15 हजार रुपए वेतनमान देने की मांग प्रमुख रूप से उठाईगई।

रोजगार सहायक सुबह करीब 10.00 बजे से जिला पंचायत परिसर में एकत्रित हुए।यहां से रैली के रूप में नारे लगाते हुए दोपहर करीब 12.30 बजे कलेक्ट्रेट पहुंचे और कलेक्टर के नाम एसडीएम एके चांदिल को ज्ञापन सौंपा। जिसमें ग्राम रोजगार सहायक को पंचायत सहायक सचिव धारा 69(1) के तहत नियमित करने, पंचायत के कार्यों का स्पष्टकार्य विभाजन करने, दुर्घटना में मृत्यु होने पर रोजगार सहायक के परिवार को दो लाख रुपए की राशि दिए जाने का प्रावधान करने, पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग द्वारा टेबलेट/मोबाइल के लिए छह हजार रुपए की राशि आवंटित करने एवं इंटरनेट के लिए दी जाने वाली पांच रुपए की राशि वेतनमान के साथ देने की मांगे शामिल हैं।

रोजगार सहायकों ने 21 दिनों में समस्याओं का निराकरण न होने पर भोपाल में रैली व उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है। इस दौरान रामकुमार जाट, नरेन्द्रसिंह गौर, देवेन्द्रसिंह रघुवंशी, आनंद राय, जितेन्द्र यादव , रामवीर शर्मा, संजू दैलवार, आनंद यादव, लक्ष्मी लोधी, जायपाल यादव आदि शामिल रहे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned