अफगान टीवी स्टेशन पर हमले में चार की मौत, 6 घायल

Asia
अफगान टीवी स्टेशन पर हमले में चार की मौत, 6 घायल

अफगानिस्तान के जलालाबाद शहर में राज्य के स्वामित्व वाले एक राष्ट्रीय टीवी स्टेशन की इमारत पर बुधवार को हुए आतंकी हमले में चार लोगों की मौत हो गई। 

काबुल. अफगानिस्तान के जलालाबाद शहर में राज्य के स्वामित्व वाले एक राष्ट्रीय टीवी स्टेशन की इमारत पर बुधवार को हुए आतंकी हमले में चार लोगों की मौत हो गई। बताया जाता है कि मारे गए लोगों में दो हमलावर भी शामिल हैं। अधिकारिक बयान के मुताबिक दो हमलावरों समेत चार लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। वहीं, छह अन्य घायल बताए जा रहे हैं। 

3 सरकारी कार्यालयों पर किया गया हमला
आत्मघाती हमलावरों के समूह ने जलालाबाद में सरकारी कार्यालयों, जिसमें राज्यपाल निवास, एक पुलिस स्टेशन और टीवी स्टेशन शामिल हैं, पर हमला किया। इसके बाद सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी हुई। 

सुबह 10 बजे हमले को दिया गया अनजाम
टोलो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार हमला सुबह 10 बजे हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि एक हमलावर ने रेडियो टेलीविजन अफगानिस्तान (आरटीए) परिसर में अन्य हमलावरों को प्रवेश देने में मदद के तौर पर जोरदार विस्फोट किया। 

 किसी समूह ने नहीं ली है हमले की जिम्मेदारी 
एक आरटीए कर्मचारी ने कहा कि जिस वक्त यह हमला हुआ, परिसर में 40 लोग कार्यरत थे। कुछ सुरक्षित बच निकलने में कामयाब रहे, लेकिन कुछ वहां फंस गए। अभी तक किसी भी आतंकी समूह ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned