हनीमून के पैसे के लिए दुल्हन ने खुद ही करवा ली अपनी छेड़खानी,वीडियो हुआ वायरल

Asia
हनीमून के पैसे के लिए दुल्हन ने खुद ही करवा ली अपनी छेड़खानी,वीडियो हुआ वायरल

हनीमून पर जाने के लिए एक जोड़े ने ऐसा कदम उठाया जिसे जानकर आप शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे, चीन की एक दुल्हन ने हनीमून के पैसों के लिए खुद ही अपनी छेडख़ानी करवा ली...

बीजिंग। शादी के बाद हनीमून पर जाने, एक दूसरे के साथ अकेले में वक्त बिताना हर जोड़े को अच्छा लगता है, लेकिन हनीमून पर जाने के लिए एक जोड़े ने ऐसा कदम उठाया जिसे जानकर आप शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे। चीन की एक दुल्हन ने हनीमून के पैसों के लिए खुद ही अपनी छेडख़ानी करवा ली।


दुल्हन ने खुद ही सबसे ये ऑफर दे दिया कि वो आकर उसक साथ छेडख़ानी करें। बदले में वो हर बार छूने के लिए पैसे लेती । दुल्हन ने खुद को छेडऩे के लिए रेट लिस्ट तैयार कर लिया। पैसे लेकर कोई भी उसके शरीर के एक खास हिस्से को छू सकता था।

bride allowing guests touching breasts






















दुल्हन के इस ऐलान के बाद उसके आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोग उसे पैसे लेकर उसके साथ छेडख़ानी करने लगे। दुल्हन भी आगे बढ़कर लोगों से पैसे लेती और खुद को उन्हें छूने देती। सबसे अजीब बात ये थी कि दुल्हन के ऑफर पर उसके साथ ऐसी हरकत करने वालों की लाइन में केवल पुरुष ही नहीं हैं, बल्कि कुछ महिलाएं भी शामिल थी।

bride allowing guests touching breasts






















दुल्हन के इस ऑफर का वीडियो तेजी से वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर लाखों लोगों ने इस वीडियो को देखा। सोशल मीडिया यूजर्स के मुताबिक ये वीडियो थाईलैंड के किसी नाइट क्लब का वीडियो है। वहीं कुछ इसे चीन के एक शादी समारोह का बता रहे हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned