चालक व किसान को बदमाशों ने मारी गोली 

Azamgarh, Uttar Pradesh, India
चालक व किसान को बदमाशों ने मारी गोली 

ग्रामीणों की घेरेबंदी के बाद फायर करते हुए भागे बदमाश...

आजमगढ़. मुबारकपुर थाना क्षेत्र के जमुई बाजार में गुरुवार की देर शाम करीब 7:00 बजे बाइक सवार बदमाशों ने ढाबे पर चाय पीने के लिए रुके कृषि यंत्र चालक को गोली मार दी फायर की आवाज सुनकर बाजार में मौजूद लोगों ने जंग बदमाशों को घेरा तो वह भीड़ पर फायर करने लगे इस दौरान गोली लगने से एक अन्य युवक भी घायल हो गया इसके बाद बदमाश मौके पर अपनी बाइक में ब्रेक छोड़कर फायर करते हुए खेतो की रास्ते भाग निकले।

वाराणसी जनपद के कटेश्वर राम नगर निवासी 35 वर्षीय दिनेश पुत्र राम नारायण यादव ट्रक का चालक है गुरुवार की शाम वह मऊ जनपद से लौटते समय जमुई बाजार स्थित ढाबे पर रुका और चाय पीने के बाद सड़क के किनारे टहल रहा था शाम करीब 7:00 बजे सभी गांव की ओर जा रहे बाइक सवार दो बदमाश चालक दिनेश को लक्ष्य कर रहे थे।  फायर झूठ लिए गोली दिनेश के बाहर में लगी और वह गिर पड़ा फायर की आवाज सुनकर बाजार में मौजूद लोगों ने जब बदमाशों की घेरेबंदी की तो बदमाश वीर पर भी फायर करने लगे। 

इस दौरान स्थानीय मोहब्बत पुर ग्राम निवासी 45 वर्षीय मुन्ना सिंह पुत्र पारस सिंह के चेहरे पर गोली लगी और वह भी निहाल हो गए इसके बाद बदमाश अपनी बाइक व बैग छोड़कर फायर करते हुए खेतों के रास्ते मौके से भाग निकले घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और बदमाशों की घेरेबंदी की गई लेकिन उनका सुराग नहीं लग सका घायल चालक को जिला अस्पताल में जबकि दूसरे घायल को सिधारी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है घटना की छानबीन में पुलिस छूट गई है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned