योगी को सीएम बनाना पिछड़ों के साथ अन्याय, जानिये किसने कहा

Azamgarh, Uttar Pradesh, India
 योगी को सीएम बनाना पिछड़ों के साथ अन्याय, जानिये किसने कहा

पिछड़ों का दम भरने वाला यह संगठन योगी के सीएम बनने से हुआ नाराज। कहा पिछड़ों के साथ हुआ धोखा।

आजमगढ़. पिछड़ा वर्ग महापंचायत पार्टी की बैठक में सोमवार को यूपी की नई सरकार पर चर्चा हुई। पार्टी के लोगों ने यूपी में पूर्ण बहुमत के बाद योगी आदित्‍यनाथ को मंत्री मनाये जाने पर नाराजगी व्‍यक्‍त की गई। कार्यकर्ताओं ने क्षत्रिय को मुख्‍यमंत्री बनाना पिछड़ा वर्ग के साथ धोखा करार दिया। साथ कार्यकर्ताओं को 2019 की तैयारी में जुटने का अह्वाहन किया।



प्रदेश अध्यक्ष शिवमोहन शिल्पकार ने कहा कि पार्टी के प्रत्याशियों ने चुनाव लड़कर पार्टी के विचारों व नीतियों को गांव-गांव जनजन तक पहुचांने का कार्य किया। चुनाव में हार-जीत तो होती ही रहती है। हमारी पार्टी ने अभी शुरूआत किया जिससे पिछड़ी जाति के लोगों ने कांग्रेस, सपा, बसपा को नकार दिया और विकल्प में अपने हितों की प्राप्ति  हेतु पिछड़ावर्ग से नाता बताने वाले प्रधानमंत्री मोदी के अगुवाई में उप्र के साथ चार राज्यो में सरकार बनवाने का महत्वपूर्ण निर्णय कर भाजपा को अपना मत प्रदान किया।


OBC Mahapanchayat party
फाइल फोटो


इसके बाद भजापा ने हिन्दुत्ववादी धर्म प्रचारक  आदित्यनाथ योगी को मुख्यमंत्री बनाकर पिछड़ा वर्गो के साथ अन्याय किया। अब आप लोग कमर कस लें। तन-मन-धन के साथ बूथ स्तर पर पार्टी को  मजबूत करने का संकल्प लें और सामाजिक आर्थिक राजनैतिक हक प्राप्त करने हेतु मिशन 2019 का लक्ष्य कर लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक अपने सांसद बनाकर भेजना होगा।



इस मौके पर संगीता गौतम प्रदेश अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ, हौशिला राजभर महासचिव महिला मोर्चा, लक्ष्मण सिंह चैहान, शिवपूजन दास उर्फ मौलवी, जय मंगल, रामलगन विश्वकर्मा, अनिल कुमार शर्मा, रामअवध यादव, रामदरस यादव उर्फ टाइगर आदि उपस्थित रहे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned