दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, मां-बेटी सहित 11 लोग घायल 

Azamgarh, Uttar Pradesh, India
दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, मां-बेटी सहित 11 लोग घायल 

घायलों में चार का जिला अस्पताल में चल रहा उपचार...

आजमगढ़. जीयनपुर व देवगांव कोतवाली क्षेत्र में सोमवार की सुबह चले लाठी-डंडे में मां-बेटी सहित 11 लोग घायल हो गए। मारपीट में गंभीर रूप से घायल चार लोगों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।



जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अजमतगढ़ बाजार में सोमवार की सुबह बच्चों के विवाद को लेकर एक परिवार की महिलाएं आपस में भिड़ गईं। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस घटना में एक पक्ष की लालती देवी (45) पत्नी ओंकार व उसकी 18 वर्षीय पुत्री पिंकी घायल हो गई। स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र से रेफर कर दिए जाने पर घायल मां-बेटी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। 



घायल लालती ने अपने देवरानी-जेठानी पर हमले का आरोप लगाया है। लालगंज प्रतिनिधि के अनुसार देवगांव कोतवाली क्षेत्र के पकड़ी खुर्द गांव में सोमवार की सुबह भूमि विवाद के चलते दो पक्षों के बीच शुरू हुई कहासुनी मारपीट में बदल गई। दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। 



इस घटना में एक पक्ष के मंतराज (48) पुत्र प्रभुराम, उसकी पत्नी सुषमा देवी (45), पुत्री पूजा (18), नेहा (17), पुत्र अतुल (14) और तरूण (12) तथा दूसरे पक्ष के मनोज (45) पुत्र सहती राम, उसकी पत्नी गुड्डी (40) तथा पुत्र मनीष (22) सभी घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए लालगंज सीएचसी लाया गया। चिकित्सक ने गंभीर रूप से घायल एक पक्ष की सुषमा, पूजा, नेहा व अतुल को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। सभी का उपचार अस्पताल में चल रहा है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned