कानून व्‍यवस्‍था को दुरूस्‍त करने के लिए पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल

Azamgarh, Uttar Pradesh, India
कानून व्‍यवस्‍था को दुरूस्‍त करने के लिए पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल

शिशिर त्रिवेदी को प्रभारी निरीक्षक कोतवाली से प्रभारी निरीक्षक अतरौलिया की जिम्मेवारी दी गई

आजमगढ़. पुलिस अधीक्षक ने कानून व्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए कई थाना प्रभारियों के कार्य क्षेत्र में बदलाव किया है तो वही तीन को नयी तैनाती भी मिली है। पुलिस अधीक्षक कार्यालय से जारी तबादला सूची में निरीक्षक शिशिर त्रिवेदी को प्रभारी निरीक्षक कोतवाली से प्रभारी निरीक्षक अतरौलिया, निरीक्षक उमेश कुमार पांडेय को प्रभारी निरीक्षक अतरौलिया से प्रभारी डीसीआरबी का प्रभार दिया गया है।


वहीं उपनिरीक्षक राकेश कुमार सिंह को वरिष्ठ उपनिरीक्षक कोतवाली से थानाध्यक्ष रौनापार, उपनिरीक्षक कृष्ण मोहन सिंह को वरिष्ठ उप निरीक्षक मेहनाजपुर से प्रभारी थाना मेंहनाजपुर, उपनिरीक्षक रामसुंदर यादव को थाना फूलपुर से प्रभारी चौकी माहुल थाना अहरौला, उपनिरीक्षक अनिरुद्ध सिंह को प्रभारी चौकी रसीद गंज निजामाबाद से प्रभारी चौकी लाटघाट थाना जीयनपुर, उपनिरीक्षक विनोद कुमार सिंह को थाना सिधारी से प्रभारी चैकी रसीद गंज थाना निजामाबाद और उपनिरीक्षक कृष्णानंद प्रसाद को थाना बिलरियागंज से प्रभारी चैकी बनकट थाना मुबारकपुर नियुक्त किया गया है।


यह भी पढ़ें:
मऊ में धार्मिक स्थल पर गंदगी फेंकने के बाद दो पक्ष आमने-सामने, गांव में तनाव, पुलिस फोर्स तैनात

 

वही निरीक्षक योगेंद्र बहादुर सिंह को पुलिस लाइन से प्रभारी निरीक्षक कोतवाली, निरीक्षक संतलाल यादव को पुलिस लाइन से प्रभारी निरीक्षक जीयनपुर, उपनिरीक्षक मनोज कुमार सिंह को पुलिस लाइन से प्रभारी सर्विलांस सेल में नयी तैनाती मिली है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned