मानसिक रूप से बीमार युवक ने किया आत्‍मदाह

Azamgarh, Uttar Pradesh, India
मानसिक रूप से बीमार युवक ने किया आत्‍मदाह

बिलरियागंज थाना क्षेत्र के मधनापार ग्रामसभा की घटना

आजमगढ़. बिलरियागंज थाना क्षेत्र के मधनापार ग्रामसभा अंतर्गत डुरीडीहा गांव में सोमवार को मानसिक रूप से बीमार 35 वर्षीय युवक ने शरीर पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आत्मदाह कर लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 




मधनापार ग्रामसभा के डुरीडीहा गांव निवासी मणिचंद यादव (35 वर्ष) पुत्र बंशी यादव कुछ समय से मानसिक रूप से बीमार चल रहा था। परिजन उसका इलाज करा रहे थे। सोमवार की दोपहर परिवार के लोग गांव में स्थित पैतृक मकान पर गए थे। उस दौरान मणिचंद सड़क किनारे स्थित दूसरे घर पर मौजूद था। दोपहर करीब दो बजे अपने घर में स्वयं को आग के हवाले कर दिया। 






टीनशेड लगे घर से घर से धुआं उठते देख गांव के लोगों का ध्यान उधर गया। लोग भागकर मौके पर पहुंचे और जब दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो वहां का दृश्य देख अवाक रह गए। कमरे में मणिचंद बुरी तरह झुलसकर मृत पड़ा था। घटना की सूचना पाकर परिजन भी रोते-बिलखते मौके पर पहुंचे। पति का शव देख पत्नी विद्या देवी का रो-रोकर बुरा हाल था। घ्ाटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के दो पुत्र नितेश यादव (10 वर्ष) व सतीश यादव (आठ वर्ष) बताए गए हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned