लूट में नाकाम रहे बदमाशों ने पेट्रोलपंप कर्मी को मारी गोली

Azamgarh, Uttar Pradesh, India
लूट में नाकाम रहे बदमाशों ने पेट्रोलपंप कर्मी को मारी गोली

गंभीर रुप से घायल कर्मचारी हायर सेंटर रेफर

आजमगढ़. निजामाबाद थाना क्षेत्र के निकामुद्दीनपुर गांव स्थित पेट्रोल पंप पर शुक्रवार की रात करीब साढ़े आठ बजे लूट के इरादे से पहुंचे बाइक सवार तीन बदमाशों ने अपने मंसूबे में नाकाम होने पर पंप कर्मचारी को गोली मार दी। घायल कर्मचारी को गंभीर अवस्था में हायर सेंटर ले जाया गया है। 

सरायमीर कस्बा निवासी वसीक वारसी का पेट्रोल पंप निजामाबाद व सरायमीर की सीमा पर स्थित निकामुद्दीनपुर गांव के पास स्थित है। उनके पेट्रोलपंप पर देवगांव कोतवाली क्षेत्र के मुसहुपुर ग्राम निवासी पुल्लू (32) पुत्र रामसरन यादव नाजिलमैन का काम करता है। 

शुक्रवार की रात करीब 8.30 बजे पैसन प्रो बाइक से पहुंचे तीन बदमाश पुल्लू यादव से रुपए वाला बैग छीनने लगे। पुल्लू बदमाशों से भिड़ गया। काम में सफल न होने पर एक बदमाश ने उसके सिर में तमंचे से गोली मार दी और असलहा लहराते हुए फरार हो गए। इसके बाद वहां कर्मचारियों में अफरा तफरी मच गई। घटना की सूचना पाकर सीओ फूलपुर व अन्य थानों के प्रभारी भी मयफोर्स मौके पर पहुंच गए। 


बदमाशों की घेरेबंदी भी की गई लेकिन सुराग नहीं लग सका। इस संबंध में पेट्रोलपंप मालिक का कहना है कि बिक्री का पैसा वहां से कुछ देर पहले ही वह लेकर घर चले आए थे। घायल की हालत गंभीर बताई गई है। पुलिस छान-बीन में जुटी हुई है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned