सपा सुप्रीमों की बढ़ेगी मुसीबत,  एक साथ मुलायम के गढ़ में गरजेंगे माया और मोदी

Azamgarh, Uttar Pradesh, India
सपा सुप्रीमों की बढ़ेगी मुसीबत,  एक साथ मुलायम के गढ़ में गरजेंगे माया और मोदी

एक साथ कार्यक्रम लगने से जिले में बढ़ा सियासी पारा, अब क्या करेंगे मुलायम, एक साथ माया और मोदी करेंगे हमला

आजमगढ़. मुलायम का गढ़ कहे जाने वाले आजमगढ़ में सियासी घमासान चरम पर है। बसपा खोया जनाधार पाने के लिए जूझ रही है तो भाजपा यहां खाता खोलने के लिए बेताब है। सपा अपना गढ़ बचाने के लिए दिन रात एक किए हुए है। ऐसे में आरोप प्रत्‍यारोप और नेताओं की सभा आम बात है लेकिन जरा सोचिए इस माहौल में अगर दो कट्टर विरोधी आमने सामने हों तो क्‍या होगा।



जिला मुख्‍यालय स्थित एसकेपी इंटर कालेज मैदान में 27 फरवरी को अखिलेश की बुआ यानि बसपा सुप्रिमों मायावती की रैली तय है। रैली की तैयारियां शुरू हैं। बसपाई भीड़ जुटा कर रैली को ऐतिहासिक बनाने की जद्दोजहद में जुटे हैं।
वहीं अब सुनने में आ रहा है कि इसी दिन पीएम मोदी भी आजमगढ़ में रैली करेंगे। इसकी पुष्टि खुद भाजपा के एक वरिष्‍ठ नेता ने की है। अहम बात है कि पीएम की रैली मायावती के रैली स्‍थल से मात्र दो से ढ़ाई किमी की दूरी पर आजमगढ़ फैजाबाद मार्ग पर होगी।




पीएम की रैली है तो भाजपाइयों की पहली प्राथमिकता रैली में भीड़ जुटना होगी। भाजपाई इसकी प्‍लानिंग शुरू कर दिये है। वहीं पीएम मोदी और मायावती एक दूसरे पर खुलकर हमले भी करेंगे। रैली के बारे में सोचकर ही लोगों की धड़कन बढ़ जा रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned