दिल्ली से कमाकर लौट रहे युवक को कार सवार जहरखुरानों ने लूटा

Azamgarh, Uttar Pradesh, India
दिल्ली से कमाकर लौट रहे युवक को कार सवार जहरखुरानों ने लूटा

जहानागंज क्षेत्र में सड़क किनारे अचेत मिला भुक्तभोगी

आजमगढ़.  दिल्ली से कमाकर घर लौट रहे युवक को कार सवार जहरखुरान गिरोह के सदस्यों ने नशीला पदार्थ खिलाकर लूट लिया। सोमवार की सुबह भुक्तभोगी युवक जहानागंज थाना क्षेत्र के बड़ैला ताल के पास सड़क किनारे अचेत हालत में मिला। जिला अस्पताल में पीड़ित का उपचार चल रहा है।


जहानागंज थाना क्षेत्र के कनैला ग्राम निवासी मनोज यादव (28) पुत्र रामजीत यादव दिल्ली में रहकर वाहन चालक की नौकरी करता है। रविवार को वह रेल मार्ग द्वारा दिल्ली से घर के लिए रवाना हुआ। सोमवार की सुबह आजमगढ़ रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरे मनोज को कार में सवार दो युवकों ने यह कह कर अपने वाहन में बैठा लिया कि हमें भी उसी रास्ते जाना है। जल्दी घर पहुंच जाने के लालच में उनकी बातों में आकर मनोज कार में सवार हो गया।


जहरखुरानी गिरोह के सदस्यों ने रास्ते में उसे नशीला पदार्थ खिला दिया और अचेत हो जाने पर युवक को बड़ैला ताल के पास सड़क किनारे फेंककर सामान सहित फरार हो गए। सड़क किनारे अचेत पड़े युवक को राहगीरों ने देखा और मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। उसके पास मिले आधार कार्ड के माध्यम से युवक की पहचान संभव हो सकी। स्थानीय लोगों की मदद से अचेत युवक को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सक ने युवक की हालत गंभीर बताते हुए उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned