यूपी चुनाव : सपा को मिला पिछड़ों की इस पार्टी का साथ

Azamgarh, Uttar Pradesh, India
यूपी चुनाव : सपा को मिला पिछड़ों की इस पार्टी का साथ

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजभर ने की सपा प्रत्याशियों के समर्थन की घोषणा।

आजमगढ़. चुनाव में विपक्ष की चौतरफा घेरेबंदी से मुश्किल में दिख रही समाजवादी पार्टी को मुलायम सिंह यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में मूल निवासी समाज पार्टी का साथ मिला है। इस पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष भीमसेन राजभर ने सपा प्रत्‍याशियों के समर्थन की घोषणा की। इस दौरान उन्‍होंने भाजपा गठबंधन पर खुलकर हमला भी बोला। सपा विधान परिषद सदस्य राकेश कुमार यादव ’गुड्डू’ के साथ मूल निवासी समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भीमसेन राजभर, ओमप्रकाश राजभर, अंजनी कुमार राजभर, जिलाध्यक्ष राजधारी राजभर, गिरधारी राजभर आदि सपा कार्यालय पर पहुंचकर  जिलाध्‍यक्ष हवलदार यादव को समर्थन पत्र सौपे।



एमएलसी राकेश कुमार यादव ने कहा कि मूल निवासी समाज पार्टी द्वारा समर्थन करने से दल के उम्मीदवारों को और ताकत मिली है। भीमसेन राजभर ने कहा कि समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ही पिछड़ों, दलितों के हितैषी हैं। 2017 के चुनाव में फिर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का जनता ने फैसला ले लिया है।



उन्होंने कहा कि राजभर समाज को बसपा  सहित अन्य दलों ने छलने का काम किया है। मायावती ने इस समाज के लिए महत्वपूर्ण भदोही जनपद का नाम बदल कर राजभर समाज को धोखा दिया है था किन्तु मुख्यमंत्री अखिलेश ने भदोही को फिर बहाल कर दिया। हमारा पूरा समाज विकास के नारे के साथ समाजवादी पार्टी के पक्ष में लामबंद है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned