स्कूली बस के चपेट में आकर बाइक सवार छात्र की मौत

Azamgarh, Uttar Pradesh, India
स्कूली बस के चपेट में आकर बाइक सवार छात्र की मौत

रौनापार थाना क्षेत्र भदौरा मकरंद गांव के पास बुधवार की सुबह स्कूल बस की चपेट में आ जाने से बाइक सवार 18 वर्षीय छात्र की ...

आजमगढ़. रौनापार थाना क्षेत्र भदौरा मकरंद गांव के पास बुधवार की सुबह स्कूल बस की चपेट में आ जाने से बाइक सवार 18 वर्षीय छात्र की मौत हो गई। वहीं फूलपुर कोतवाली क्षेत्र में भी बाइकों की भिड़ंत में दो युवक जख्मी हो गए। घायलों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है।

रौनापार थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव निवासी श्रवण गुप्ता का पुत्र शनि गुप्ता (18) बुधवार की सुबह करीब 7.30 बजे अपनी बाइक में ईंधन डलवाने के लिए घर से पेट्रोल पंप पर जाने के लिए निकला था। वह जैसे ही क्षेत्र के भदौरा मकरंद गांव स्थित पेट्रोल पंप के के पास पहुंचा उसी दौरान तेज गति से आ रही स्कूल बस की चपेट में आकर घायल हो गया। घायल शनि को ग्रामीणों की मदद से आनन-फानन उपचार के लिए स्थानीय चिकित्सक के पास ले जाया गया। हादसे की खबर पाकर परिजन भी वहां पहुंच गए। चिकित्सक की सलाह पर घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

 उधर दुर्घटना के बाद वाहन को मौके पर छोड़कर चालक फरार हो गया। पुलिस ने स्कूल वाहन को कब्जे में ले लिया। हादसे में शनि के मौत की खबर पाकर परिवार में कोहराम मच गया। मृत शनि की मां सुमन देवी की हालत अर्द्धविक्षिप्तों जैसी हो गई है।

पिता श्रवण का भी रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा तथा कक्षा ग्यारह का छात्र था। मृतक पक्ष की ओर से मुकामी थाने में वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसी क्रम में फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के भीखपुर गांव के पास बुधवार की दोपहर करीब 3 बजे दो बाइकों की भिड़ंत में दोनों वाहन के चालक घायल हो गए। घायलों में विमलेश कुमार (35) पुत्र सुक्खू राम स्थानीय ग्राम सजई तथा प्रद्युम्न कुमार (22) पुत्र विजय बहादुर ग्राम गोसाईंपुर बलुआडीह थाना खुटहन जनपद जौनपुर के निवासी बताए गए हैं। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। घायलों की हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned