तीसरी मंजिल का दरवाजा तोड़ चोरी को दिया अंजाम  

Barwani, Madhya Pradesh, India
तीसरी मंजिल का दरवाजा तोड़ चोरी को दिया अंजाम  

चोरी की वारदातों पर नहीं लग रही लगाम, अज्ञात बदमाश बार-बार कपड़ा दुकान को बना रहे निशाना, ग्रामीणों में रोष, अब स्वयं गश्त करने का बनाया मन, झंडा चौक में बंद पड़ी है स्ट्रीट

निवाली. बड़वानी जिले के निवाली में चोरी की वारदातों को ग्रॉफ बढ़ता जा रहा है। अज्ञात बदमाश कपड़ा दुकान को ही अपना निशाना बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे है।  पुलिस भी इन बदमाशों पर लगाम नहीं लगा पा रही है। इससे ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। उन्होंने अब स्वयं ही रात्रि में गश्ती करने का मन बनाया है। चोरी की वारदातों का मुख्य कारण स्ट्रीट लाइट का बंद होना भी है। उल्लेखनीय है इस सप्ताह में दो कपड़ा दुकानों पर चोरी हो चुकी है। अज्ञात बदमाशों ने रविवार रात्रि में बस स्टैंड स्थित पुरुषोत्तम व संजय गुप्ता के गायत्री क्लॉथ सेंटर को निशाना बनाया। चोर दुकान के पास के तीसरे मकान की सीढिय़ों से पड़ोस की छत पर पहुंचे। वहीं से दुकान की तीसरी मंजिल पहुंचे और लकड़ी का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस। नीचे दुकान में आकर चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। चोरी में 6  सीसीटीवी कैमरे, एएलसीडी टीवी, रेडिमेड कपड़े व 5 हजार रुपए नकदी गए है। वारदात का पता सुबह दुकान खोलने के लिए पुरुषोत्तम गुप्ता दुकान की शटर खोल अंदर पहुंचे तब लगा। झंडा चौक पर आए दिन चोरियां हो रही है। इसके कारण ग्रामीणों मेें रोष है। 


ग्रामीणों ने की स्ट्रीट लाइट चालू कराने की मांग 
उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह भी झंडा चौक में सांवरिया कपड़ा दुकान पर पास के मकान की गली में लगे टेलीफोन के पोल से पड़ोस मकान पर पहुंचे थे और कपड़ा दुकान पर गैलरी का दरवाजा तोड़ चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। व्यापारियों ने बताया कि नगर में बार-बार चोरी की घटनाएं लगातार हो रही है। ग्रामीणों के अनुसार 2 माह में 6-7 स्थानों पर चोरी की छोटी-मोटी घटनाएं हो चुकी है। इसके चलते अब लोगों का पुलिस पर से भरोसा उठ गया है। लोग खुद ही गश्त करने की बात करने लगे है। चोरी की घटनाएं होने के पीछे नगर की स्ट्रीट लाइट भी कई दिनों से बंद होना भी है। ग्रामीणों ने स्ट्रीट लाइट चालू कराने की मांग की है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned