प्रेम सम्बन्ध में बाधा बन रहे चाचा की आशिक संग मिलकर भतीजी ने की हत्या

Akanksha Singh

Publish: Nov, 30 2016 08:42:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
प्रेम सम्बन्ध में बाधा बन रहे चाचा की आशिक संग मिलकर भतीजी ने की हत्या

जिले के थाना रामगांव इलाके के झिंगहा गांव के रहने वाले अजीजुल रहमान उर्फ़ मुन्शी नाम के एक ग्रामीण की उसी के घर के अंदर हत्या कर दी गई।

बहराइच। जिले के थाना रामगांव इलाके के झिंगहा गांव के रहने वाले अजीजुल रहमान उर्फ़ मुन्शी नाम के एक ग्रामीण की उसी के घर के अंदर हत्या कर दी गई। हत्या की खबर से इलाके में सनसनी का माहौल छा गया। वहीं पुलिस के लिए इस घटना का खुलासा चुनौती का सवाल बना हुआ है। इस घटना में ये बात सामने आई है की घर में रहने वाली मृतक की भतीजी ने अपने आशिक के साथ मिलकर अपने बुर्जुग चाचा की गला काटकर हत्या कर दी। 

पुलिस की पूछताछ के बाद सारा राज सामने आया। सुराग के आधार पर मृतक की भतीजी यासमीन ने पुलिस को बताया की मंगरे नाम के एक युवक के साथ उसके सम्बन्ध थे और घटना की रात मृतक ने भतीजी को आपत्तिजनक हालत में उसके आशिक के साथ देख लिया। जिसके विरोध में चाचा की हत्या करना दोनों आशिकों के लिए जरूरी पड़ गया। फिर क्या था प्रेम सम्बन्ध में आड़े आये बुजुर्ग को अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया।

अभियुक्तों की निशानदेही पर बाग में छिपाकर रखा गया घटना में प्रयुक्त छुरी भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। पूछताछ में अभियुक्तों द्वारा बताया गया की हम दोनों आपस में प्रेम करते थे तथा मृतक उसमें बाधा उत्पन्न कर रहा था। जिस कारण उसे रास्ते से हटाने के लिये अजीजुलरहमान उर्फ मुन्शी की हत्या कर दी गई। आरोपी कातिलों के खिलाफ थाना रामगांव में मुअस 2049/16 धारा 302 भादवि का अभियोग पंजिकृत कर विवेचना की जा रही थी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned