जिस स्थल पर गरजेंगे मोदी उसका मुआयना करने पहुंचे डीएम और एसपी

Ashish Pandey

Publish: Feb, 16 2017 07:09:00 (IST)

Bahraich, Uttar Pradesh, India
जिस स्थल पर गरजेंगे मोदी उसका मुआयना करने पहुंचे डीएम और एसपी

23 को पीएम मोदी बहराइच में करेंगे सभा, 27 को डाले जाएंगे यहां वोट। 

बहराइच. उत्तर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन की अलख जगाने और यूपी के सिंहासन पर बीजेपी का कमल खिलाने की जोर आजमाइस की फेहरिस्त में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहराइच आने वाले हैं। यहां आगामी 27 फरवरी को पांचवे चरण में वोट डाले जाएंगे। 

पीएम मोदी यहां अपने प्रस्तावित कार्यक्रम के तहत आगामी 23 फरवरी को विशाल जनसभा करने वाले हैं, जिस कार्यक्रम का पूरा मेमोरेंडम दिल्ली में स्थित पीएमओ कार्यालय से बहराइच के जिलाधिकारी और एसपी के साथ ही जिले के बीजेपी पार्टी कार्यालय में पहुँच गया है।

भारत नेपाल बार्डर जैसे संवेदनशील इलाके में होने जा रही पीएम की रैली की संवेदनशीलता को भाँपते हुये जिले का सारा सरकारी तंत्र अपनी तरफ  से पुख्ता इंतजाम की तैयारियों में बड़ी तेजी के साथ जुटा दिखाई दे रहा है। बहराइच की 7 विधानसभाओं में 2017 के विधानसभा चुनाव की दावेदारी में खड़े प्रत्याशियों के समर्थन में जनता से वोट की अपील करने आ रहे मोदी इस बार सरयू नदी के किनारे चौपाल सागर के बगल में स्थित मोहम्मद नगर ग्रामसभा में खाली पड़ी लगभग 16 एकड़ की जमीन पर अपनी दहाड़ लगाने आ रहे हैं। 

जिस स्थल पर मोदी का उडऩ खटोला उतरेगा उसका जायजा लेने के लिए जिलाधिकारी अजय दीप सिंह और पुलिस अधीक्षकडाक्टर मनोज कुमार दल बल के साथ कार्यक्रम स्थल का जायजा लेने पहुंचे, जहाँ पर प्रधानमंत्री की सुरक्षा के मद्देनजर दोनों अफसरों की संयुक्त टीम ने कार्यक्रम स्थल की तमाम बारीकियों का अवलोकन किया। 

आप को बता दें कि बीते 11 दिसम्बर को मोदी का प्रस्तावित कार्यक्रम विस्वरिया गांव में होना था, लेकिन मौसम की खराबी के कारण कार्यक्रम निरस्त हो गया था और जनता से किये गए वादे के मुताबिक प्रधानमंत्री इस बार अपना वादा निभाने और वोट की अपील करने फिर उसी स्थल के नजदीक बायीं तरफ  मोहम्मद नगर ग्राम सभा के मैदान में विशाल महापरिवर्तन रैली का आगाज कर एक बार फिर जिले के जन मानस के जेहन को बीजेपी के जोश से तर बतर करने आ रहे हैं, जिसकी तैयारियां व्यापक स्तर पर की जा रही हैं और अफसरों की फौज कार्यक्रम की निगरानी में जुटी हुयी है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned