संघ प्रचारक के भाई के घर हुई चोरी का खुलासा, चोर और दुकानदार गिरफ्तार

Mahesh Done

Publish: Feb, 16 2017 06:45:00 (IST)

Balaghat, Madhya Pradesh, India
 संघ प्रचारक के भाई के घर हुई चोरी का खुलासा, चोर और दुकानदार गिरफ्तार

आरएसएस के क्षेत्रीय प्रचारक राधेश्याम मटाले के छोटे भाई रामेश्वर के घर हुई चोरी का कोतवाली पुलिस ने खुलासा किया।


बालाघाट. आरएसएस के क्षेत्रीय प्रचारक राधेश्याम मटाले के छोटे भाई रामेश्वर के घर हुई चोरी का कोतवाली पुलिस ने खुलासा किया। पुलिस ने आरोपी जरेरा निवासी रितेश उर्फ भोला पिता सोनेलाल यादव (19) को गिरफ्तार कर उसके पास से नकदी 92,000 रुपए व चोरी के जेवरात खरीदने वाले रामपायली निवासी प्रवेश क्षीरसागर (26) के पास से सोने-चांदी के जेवरात जब्त किए।
इस संबंध में कोतवाली थाना प्रभारी अभिषेक गौतम ने बताया कि सरेखा बायपास निवासी रामेश्वर मटाले ने 12 फरवरी को शिकायत दी कि सूने घर से अज्ञात चोरों ने घर का ताला तोड़ आलमारी से 1,25000 रुपए नकदी व जेवरात जुमला 1,40000 रुपए के चारी की। अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर पतासाजी की गई।
पुलिस महानिरीक्षक जी जनार्दन व पुलिस अधीक्षक अमित सांघी के मार्गदर्शन में टीम गठित कर पुराने गुण्डे व संदेही चोरों को पकड़कर पूछताछ की गई। 16 फरवरी को मुखबिर से सूचना मिलने पर रितेश उर्फ भोला को पकड़ पूछताछ की गई। रितेश ने चोरी करना कबूल कर जेवरात रामपायली के प्रवेश क्षीरसागर को देना बताया जिसकी समनापुर में सोने-चांदी की दुकान है। आरोपी की निशानदेही पर उसके घर से पेटी में रखे 92,000 रुपए जब्त किया गया। शेष राशि आरोपी ने खर्च करना बताया व अन्य आरोपी प्रवेश से जेवरात बरामद किया गया।
रिमाण्ड पर लेकर करेंगे पूछताछ
टीआई गौतम ने बताया कि आरोपी रितेश पूर्व में भी चोरी के मामले में बंद हो चुका है। रितेश को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमाण्ड पर लेकर पूछताछ की जावेगी। इससे और भी चोरी का खुलासा होने की संभावना है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned