महिला की मौत के बाद जागे केबिनेट मंत्री बिसेन, शराब दुकान हटाने के निर्देश, पढ़ें पूरी खबर

Bhaneshwar sakure

Publish: Apr, 21 2017 01:44:00 (IST)

Balaghat, Madhya Pradesh, India
महिला की मौत के बाद जागे केबिनेट मंत्री बिसेन, शराब दुकान हटाने के निर्देश, पढ़ें पूरी खबर

 एक महिला की मौत के बाद केबिनेट मंत्री गौरीशंकर बिसेन जाग गए है। उन्होंने महिला की मौत पर न केवल अफसोस जाहिर किया है। बल्कि महिला की मौत की वजह बनी शराब दुकान को हटाने के निर्देश भी दिए है।

बालाघाट. एक महिला की मौत के बाद केबिनेट मंत्री गौरीशंकर बिसेन जाग गए है। उन्होंने महिला की मौत पर न केवल अफसोस जाहिर किया है। बल्कि महिला की मौत की वजह बनी शराब दुकान को हटाने के निर्देश भी दिए है।
शराब दुकान तत्काल हटाने के निर्देश
केबिनेट मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने ग्राम जाम की शराब दूकान को तत्काल हटाने के निर्देश दिए है। इस शराब को हटाने के लिए महिलाएं पिछले 15 दिनों से आंदोलन कर रही थी। 21 अप्रैल की रात्रि में हृदयाघात से अस्पताल ले जाते समय मृत्यु हो गई। केबिनेट मंत्री बिसेन ने श्यामा बाई की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है। उसकी अंत्येष्टी के लिए 10 हजार रुपए की राशि प्रदान की है। जिला पंचायत अध्यक्ष रेखा बिसेन सहायता राशि के साथ जाम पहुंची। मृतक श्यामा बाई के परिवार को जिला प्रशासन ने रेडक्रॉस की ओर से 10 हजार रुपए की सहायता राशि मंजूर की है।
एसडीएम को जांच के निर्देश
मंत्री बिसेन ने श्यामा बाई की मौत के मामले में जांच के निर्देश दिए है। इसकी जांच वारासिवनी एसडीएम द्वारा की जाएगी। 
सीलबंद हुई शराब दुकान
इधर, ग्रामीणों के विरोध प्रदर्शन और एक महिला की मौत होने के बाद जनप्रतिनिधि हरकत में आए। मंत्री बिसेन के निर्देश पर जाम की उक्त शराब दूकान को सीलबंद कर दिया गया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned