चोरों का मास्टर माइंड गिरफ्तार, आधा दर्जन चोरियों में था शामिल

Prashant Sahare

Publish: Jan, 14 2017 09:24:00 (IST)

Balaghat, Madhya Pradesh, India
चोरों का मास्टर माइंड गिरफ्तार, आधा दर्जन चोरियों में था शामिल

परसवाड़ा मुख्यालय सहित समीपस्थ ग्रामों की दुकानों में हुई आधा दर्जन से भी अधिक चोरियों के मामले में पुलिस ने मास्टर माइंड को गिरफ्तार कर लिया है

बालाघाट. परसवाड़ा मुख्यालय सहित समीपस्थ ग्रामों की दुकानों में हुई आधा दर्जन से भी अधिक चोरियों के मामले में पुलिस ने मास्टर माइंड को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी घनश्याम पिता सुखलाल सोनी क्षेत्र के ही चीनी गांव का निवासी है।  
चोरी का सामान भी किया जब्त
पुलिस ने घनश्याम के पास से पूर्व में चोरी गई सामग्रियों को भी जब्त किया है।  इसके पूर्व चोरियों के मामले में ही पुलिस ने चार नाबालिगों को भी गिरफ्तार किया था। जिन्हें न्यायालय में पेश किया गया था। लेकिन इनका मास्टर माइंड फरार चल रहा था।  
काफी दिनों से फरार था आरोपी
पुलिस ने बताया कि घनश्याम सोनी नाबालिग चोरों के पकड़े जाने के बाद से फरार हो गया था। जो नागपुर में एक दुकान में फर्नीचर कारीगर का कार्य कर रहा था।  
घेराबंदी कर घर से किया गिरफ्तार
घनश्याम सोनी के अपने घर चीनी पहुंचने की सूचना पुलिस को मुखबिर से मिली थी। जिसके आने के पूर्व ही पुलिस टीम द्वारा ग्राम के बाहर से ही घेराबंदी की गई थी।  जैसे ही आरोपी घर पहुंचा, उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी ने पूछताछ में नाबालिगों को गुमराह करने, चोरी करने की बात स्वीकार की। वहीं उसकी निशानदेही पर पूर्व में चोरी गई सामग्रियों को जब्त भी किया गया। नगरनिरीक्षक अजय मरकाम के निर्देशन में एसआई जेपी रसीले, एएसआई जेएल वाघाड़े, कैलाश पटेल, प्रधानआरक्षक फुलचंद गजभिए, आरक्षक अमर परिहार, प्रमोद भलावी का सहयोग रहा।
न्यायालय में किया पेश
पुलिस ने आरोपी  के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया। जिसे बैहर न्यायालय में पेश किया गया। जिसे वहां से उपजेल बैहर भेज दिया गया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned