वृद्धा की घर में मिली लाश, हत्या की आशंका

Prashant Sahare

Publish: Oct, 19 2016 07:23:00 (IST)

Balaghat, Madhya Pradesh, India
 वृद्धा की घर में मिली लाश, हत्या की आशंका

नगर के वार्ड नंबर 31 सरेखा में एक 80 वर्षीय वृद्धा की घर में ही संदिग्ध स्थिति में लाश मिली। मृतिका के शरीर में चोट के निशान होने पर प्रथम दृष्टया हत्या की संभावना जताया जा रहा है

बालाघाट. नगर के वार्ड नंबर 31 सरेखा में एक 80 वर्षीय वृद्धा की घर में ही संदिग्ध स्थिति में लाश मिली। मृतिका के शरीर में चोट के निशान होने पर प्रथम दृष्टया हत्या की संभावना जताया जा रहा है। मामले की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच मंगलोबाई पिता सरादू मरार की लाश बरामद कर पोस्टमार्टम कार्रवाई कर मर्ग कायम किया।
बताया गया कि मंगलोबाई की बहू अपने बच्चों के साथ मंगलवार को मायका वारासिवनी गई हुई थी। घर में मां बेटे ही थे। बुधवार की सुबह मंगलोबाई के बेटे सुमित ने पड़ोस में मां की घर में गिरने से मौत होने की जानकारी दी।
इस संबंध में थाना प्रभारी अभिषेक गौतम ने बताया कि बुधवार की सुबह 10 बजे करीब कोतवाली थाना में मंगलोबाई की घर में मौत होने की सूचना मिली। सूचना पर तत्काल हमराह स्टाप के साथ मौके पर पहुंच शव बरामद कर आवश्यक कार्रवाई की गई। मृतिका के शरीर में चोट के निशान होने से हत्या की संभावना व्यक्त की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। मर्ग कायम कर मामले की विवेचना की जा रही है।
विडियो देखने क्लिक कंरे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned