मुरूम निर्माण कार्य में पंचों ने लगाया अनियमितता का आरोप

mahesh doune

Publish: Jun, 20 2017 08:32:00 (IST)

Balaghat, Madhya Pradesh, India Panchayat charged with irregularities
 मुरूम निर्माण कार्य में पंचों ने लगाया अनियमितता का आरोप

 खैरलांजी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मिरगपुर में मुरूम रोडके निर्माण में सरपंच सचिव द्वारा अनियमितता किए जाने का आरोप पंचों नेलगाया है।

बालाघाट. खैरलांजी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मिरगपुर में मुरूम रोडके निर्माण में सरपंच सचिव द्वारा अनियमितता किए जाने का आरोप पंचों नेलगाया है। पंचों द्वारा सड़क निर्माण की जांच करने की मांग कलेक्टर कोशिकायत देकर की है।पंचों ने शिकायत में बताया कि पंचायत द्वारा किस मद से कितनी लागत सेसड़क निर्माण हो रही है इसका भी सूचना बोर्ड नहीं लगाया गया है। सड़क मेंपहले कोड में मुरूम फैलाने का कार्य जेसीबी मशीन से कराया गया है। मुरूमफैलाने के बाद पानी भी डाला गया न रोलर चलाया गया है। मजदूरों से झाडिय़ाकटाने का कार्य करवाया गया है। निर्माण कार्य में सरपंच व सचिव द्वाराअनियमितता की जा रही है। निर्माण कार्य से संबंधित जानकारी सचिव सेमांगने पर सरपंच ने कोई भी जानकारी देने से मना किया है कहा गयाउन्होंने बताया कि इस संबंध में जनपद पंचायत सीईओं व १८१ सीएम हेल्पलाइनमें भी शिकायत की गई है।
शिकायतकर्ता ग्राम पंचायत पंच महेश ऐड़े, कांतीलाल गोकुलपुरे, फिरोज खान,संतोष मेश्राम सहित अन्य ने कलेक्टर से मांग की है कि मामले की जांचपंचों व ग्रामीणों के समक्ष किया जाए। जांच दौरान दोषी पाए जाने वालों के  खिलाफ उचित कार्रवाई किया जाए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned