​​डांसर के अंगवस्त्र में नोट डालते ​सपा विधायक, वीडियो हुआ वायरल

Abhishek Gupta

Publish: Oct, 18 2016 11:18:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
 ​​डांसर के अंगवस्त्र में नोट डालते ​सपा विधायक, वीडियो हुआ वायरल

सदर विधायक ने इस वीडियो के वायरल होने पर सफाई देते हुए कहा है कि यह हमारा निजी कार्यक्रम था हमने कोई अश्लीलता नहीं फैलाई।

बलरामपुर. सदर विधायक जगराम पासवान का नाता विवादों से छूटता नजर नहीं आ रहा। इस बार तो विधायक ने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी। अपने एक निजी कार्यक्रम में डांसर के साथ रंगरेलिया मनाते सपा विधायक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। यह विडियो जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है। हालाकि सदर विधायक ने इस वीडियो के वायरल होने पर सफाई देते हुए कहा है कि यह हमारा निजी कार्यक्रम था हमने कोई अश्लीलता नहीं फैलाई।
 
अपनी कार्यशैली व दंबगई को लेकर हमेशा विवादों में रहने वाले बलरामपुर सदर विधायक जगराम पासवान इस बार डांसर के साथ रंगरलियां मनाते हुए फंस गये है। एक निजी कार्यक्रम में सपा विधायक जगराम जन प्रतिनिधि की मर्यादा को तारतार करते दिखे। यूट्यूब पर वायरल हुए सपा विधायक के इस अश्लील वीडियो में विधायक जगराम पासवान न सिर्फ मस्ती के मूड में दिख रहे हैं बल्कि डांसर के अंगवस्त्र में नोट डालते हुए भी दिख रहे है। 

सपा विधायक का यह वीडियो वायरल होते ही जिले में चर्चा का विषय बन गया। लोग सदर विधायक पर तरह तरह की टिप्पणी भी करते नजर आये। वहीं विप़क्षी दलों के कई नेताओं ने तो यहां तक कह डाला की अगर वास्तव में सामजवादी पार्टी के बडे़ नेताओं में थोड़ी सी भी लाज शर्म बची हो तो सदर विधायक जगराम पासवान को तत्काल बर्खास्त कर दें। इससे पूर्व विधायक पासवान अपने भाईयों की हरकतों के चलते हमेशा चर्चा में बने रहे हैं। 

विधायक के भाई साधू पासवान पर नाबालिग बालिका के साथ दुराचार का आरोप लगा। यह मामला पूरे प्रदेश में मुद्दा बना था। यही नहीं कुछ समय पूर्व विधायक के भाईयों ने अपने असलहे से एक युवक की मामूली बात पर गोण्डा में हत्या कर दी थी। सपा विधायक का यह अश्लील वीडियो यूट्यूब पर बलरामपुर सदर विधायक एसपी एमएलए जगराम पासवान सर्च कर देखा जा सकता है। 


बताते चलें कि दो वर्ष पूर्व कोडरी घाट पुल का निरीक्षण करने आये सपा के वरिष्ठ मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने सार्वजनिक रूप से सदर विधायक की चुटकी ली थी कि शाम को आप ज्यादा बोलते हैं तो बात समझ में आती है, लेकिन आज दिन में ही ऐसा क्यों है। समझने वाले तभी वरिष्ठ मंत्री का इशारा समझ चुके थे। बहरहाल जो भी हो, लेकिन सपा मुखिया मुलायम सिंह की लाख नसीहतों के बाद उनके विधायकों की ऐसी हरकतें न सिर्फ पार्टी की छवि को धूमिल करती है बल्कि जनप्रतिनिधि के दामन को भी दागदार बनाती है। इस संबध में सपा जिलाध्यक्ष ओंकार नाथ पटेल ने कहा कि हमने यह वीडियो देखा नहीं है, लेकिन हमारा विधायक ऐसा नहीं है और वह ऐसी हरकत नहीं कर सकता। अगर कोई वीडियो है तो यह विरोधियों की चाल हो सकती है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned