घर में घुसकर युवक की धारदार हथियार से की निर्मम हत्या

Abhishek Gupta

Publish: Feb, 16 2017 05:54:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
घर में घुसकर युवक की धारदार हथियार से की निर्मम हत्या

हत्या उस वक्त की गई जब युवक अपने घर के दूसरे मंजिल पर बने अपने कमरे में सो रहा था। 

बलरामपुर. अज्ञात द्वारा एक युवक की घर में घुसकर निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या उस वक्त की गई जब युवक अपने घर के दूसरे मंजिल पर बने अपने कमरे में सो रहा था। धारदार हथियार से अज्ञात बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने लाश पीएम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। घटना की सूचना पर एसएसपी व सीओ ने भी घटना स्थल पर पहुंच मौका का मुआयना किया।

बलरामपुर में घर में घुसकर एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी। इस हत्या के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी। घटना कोतवाली नगर क्षेत्र के चूल्हाभारी गाँव की है। युवक धर्मेन्द्र वर्मा अपने घर के दूसरी मंजिल स्थित कमरे में सो रहा था। भोर में घर में घुसकर बदमाशो ने बेरहमी से धरदार हथियार से गोदकर धर्मेन्द्र को मार डाला। घटना के समय घर में धर्मेन्द्र और उसकी पत्नी ही मौजूद थे। धर्मेन्द्र मध्य प्रदेश में पीओपी का काम करता था। एक सप्ताह पूर्व ही वह अपने घर आया था। दो दिन पूर्व उसकी पत्नी भी अपने मायके से वापस आयी थी। घटना को लेकर तमाम तरह के कयास लगाये जा रहे हैं, लेकिन यह हत्याकाण्ड अभी रहस्यमय बना हुआ है। अभी तक न तो हत्यारों का कोई सुराग लग पाया है और न ही हत्या के कारणों का कोई पता चला है। 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और मामले की छान-बीन में जुटी है। मृतक पिता बच्चा राम ने बताया कि धर्मेन्द्र अपने कमरे में पांच वर्षीय पुत्र तथा पुत्री के साथ सोया था। सुबह भोर में पत्नी दैनिक कार्य हेतु कमरे से बाहर आ गई थी। उसी सयय घटना को अंजाम दिया गया।

सूचना पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक एसपी उपाध्याय ने बताया कि हत्या बहुत ही निर्मम तरीके से की गई है। पूरे घटनाक्रम की बहुत ही बारीकि से जांच की जायेगी। जल्द ही हत्या के कारणों व हत्या में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा कर दिया जायेगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned