पागल बेटे ने सोते हुए बीमार पिता को उतार दिया मौत के घाट

Balod, Chhattisgarh, India
 पागल बेटे ने सोते हुए बीमार पिता को उतार दिया मौत के घाट

पागल बेटे ने अपने बीमार पिता पर कुदाली से संघातिक वार कर मौत के घाट उतार दिया। इस हृदय विदारक घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई।

बालोद. पागल बेटे ने अपने बीमार पिता पर कुदाली से संघातिक वार कर मौत के घाट उतार दिया। इस हृदय विदारक घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। घटना की जानकरी ग्रामीणों ने पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचने के पहले ही पिता को मौत के घाट उतारने वाले आरोपी को पकड़ कर ग्रामीणों ने रस्सी से उसका हाथ-पैर बांध दिया।घटना जिला मुख्यालय से 5 किमी दूर ग्राम जुगेरा का है  मृतक के सीने में 6 जगहों पर कुदाली से हमले के निशान पाए गए।

बीमार पिता पर ताबड़तोड़ कुदाली से हमला

जानकारी के अनुसार आज सुबह 9 बजे आरोपी युवक अचानक घर वालों पर ही भड़क उठा। हाथ में कुदाली लेकर सभी सदस्यों को बाहर निकलने कहा। डर के कारण सभी सदस्य बाहर निकल गए किंतु बीमार पिता नारायण साहू 65 साल खाट पर ही सोया रहा। आरोपी युवक ने बीमार पिता पर ताबड़तोड़ कुदाली से हमला कर दिया। संघातिक वार के कारण पिता की मौके पर ही मौत हो गई।

किसी ने भी हिम्मत नहीं दिखाई

पिता को मौत के घाट उतारने के बाद मृत शरीर को उठाकर मृतक के चचेरे भाई जग्गू राम के घर के पीछे फेंक दिया था। बताया जाता है कि हमले के दौरान पिता बचाव के लिए चिल्ला रहा था किंतु आरोपी के गुस्से और पागलपन को देखते हुए किसी ने भी हिम्मत नहीं दिखाई।
Sleeping sick father mad son unloaded the death
तीन दिनों से दिमागी हालत खराब

परिजनों के मुताबिक आरोपी का नाम कौशल कुमार पिता नारायण साहू 28 साल पहले ठीक था। बीते तीनन दिनों से अचनाक उसका दिमागी संतुलन बिगड़ गया था। जिसके बाद परिजनों ने इलाज कराने बुधवार रात 10 बजे ग्राम कचान्दुर ले गए थे। वहां इलाज के बाद ठीक होने पर गुरुवार सुबह 9 बजे घर ले आए। घर में कुछ देर ठीक रहा फिर अचानक घरवालों पर ही भड़क उठा।

घर में किया तोडफ़ोड़ भी किया

बताया जाता है की आरोपी ने हॉल ही में 30 हजार रुपए में पल्सर बाइक खरीदी थी। 24 हजार नगद दिए और 6  हजार शेष था। वह शेश रकम को लेकर परेशान था। पुलिस को आशंका है कि पैसे नहीं दे पाने को लेकर तनाव में था और दिमागी हालत बिगड़ गई होगी। इसी बीच उन्होंने घर के सभी सदस्यों को भाग जाने कहा था। इसी बात को लेकर उन्होंने घर में किया तोडफ़ोड़ भी किया था।

ग्रामीणों ने बांधा रस्सी से
पिता की हत्या कर घर से निकलने के बाद ग्रामीणों ने आरोपी बेटे को पकड़ा और उसके हाथ पैर को रस्सी से बांध दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को टै्रक्टर से बालोद थाना ले आई। थाने में पागल आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

आरोपी गिरफ्तार
एसडीओपी आरएस ध्रुव ने बताया कि आरोपी युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। दरवाजा बंद कर अपने पिता पर कुदाली से हमला कर हत्या कर दी। आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned