भैया-भाभी को लाने खुशी-खुशी जा रहा था Bus स्टैंड, सड़क हादसे में हो गई मौत

Pranayraj rana

Publish: Feb, 16 2017 09:15:00 (IST)

Balrampur, Chhattisgarh, India
भैया-भाभी को लाने खुशी-खुशी जा रहा था Bus स्टैंड, सड़क हादसे में हो गई मौत

रास्ते में खड़े ट्रैक्टर से टकरा गई बाइक, मौके पर ही युवक ने तोड़ दिया दम, गांव में पसर गया मातम

राजपुर. अपने भैया और भाभी को लेने बस स्टैंड जा रहे युवक की बाइक रास्ते में खड़े ट्रैक्टर से टकरा गई। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। युवक को संजीवनी से राजपुर अस्पताल ले जाया गया। यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की खबर जैसे ही गांव में पहुंची, वहां मातम पसर गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। मामले में पुलिस ने जुर्म दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के राजपुर विकासखंड स्थित ग्राम कुंदीखुर्द निवासी 32 वर्षीय रामसूरत यादव पिता सीताराम यादव के भैया व भाभी बस स्टैंड में खड़े थे। मोबाइल से सूचना मिलने के बाद बुधवार की शाम वह भैया-भाभी को लेने बाइक से खुशी-खुशी राजपुर बस स्टैंड जा रहा था।

वह ग्राम पतरातू में पहुंचा ही था कि सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर व ट्राली को नहीं देख पाया और बाइक अनियंत्रित होकर उससे टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जहां बाइक के परखच्चे उड़ गए वहीं उसका सिर ट्रैक्टर से जा टकराया तथा सिर व शरीर के अन्य हिस्से में भी गंभीर चोटें आईं। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

गांव के लोगों द्वारा उसे तत्काल राजपुर अस्पताल ले जाया गया। यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर सड़क हादसे में मौत की खबर जैसे ही उसके गांव व बस स्टैंड में खड़े भैया-भाभी को मिली, उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

हादसे से गांव में मातम पसर गया है। पुलिस ने पंचनामा व पोस्टमार्टम पश्चात गुरुवार को उसका शव परिजनों को सौंप दिया। इधर पुलिस ने ट्रैक्टर मालिक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर विवेचना शुरु कर दी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned