रातभर घर नहीं पहुंचा था दामाद, सुबह बालक ने कहा- मैंने तो कल ही उसे देखा है डूबते हुए

pranayraj singh

Publish: Jul, 18 2017 03:22:00 (IST)

Balrampur, Chhattisgarh, India
रातभर घर नहीं पहुंचा था दामाद, सुबह बालक ने कहा- मैंने तो कल ही उसे देखा है डूबते हुए

तालाब में नहाने के दौरान गहरे पानी में चले जाने से हो गई मौत, 6 साल के बालक ने बताया कि उसने डूबते देखा है तालाब में

कुसमी. एक ग्रामीण अपने ससुराल आया था। वहां खेत में काम करने के बाद वह गांव में ही स्थित तालाब में नहाने चला गया। इस दौरान गहरे पानी में चले जाने से वह डूबने लगा। उसने मदद के लिए गुहार लगाई लेकिन कोई उसे बचा नहीं सका। यह सब नजारा वहां खड़े 6 वर्षीय बालक ने देखा था।

घर नहीं पहुंचने पर दूसरे दिन जब ससुराल वाले उसे खोजते हुए खेत की ओर पहुंचे तो बालक ने कहा कि मैंने उसे तालाब में डूबते देखा है। यह सुनकर सभी के रोंगटे खड़े हो गए। वे तालाब के पास पहुंचे तो उसकी लाश तैर रही थी। सूचना पर पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के चांदो थाना क्षेत्र के ग्राम कुरडीह के मुरकम्पपाठ निवासी 45 वर्षीय मुठकू नगेशिया पिता लेपा नगेशिया रविवार को सबाग से लगे ग्राम नहलु आया था। यहां उसका ससुराल भी है। उसने रविवार को दिनभर वहीं के एक ग्रामीण के मक्के के खेत में काम किया था।

शाम को वह गांव में ही खेत की ओर स्थित तालाब में नहाने चला गया था। नहाने के दौरान वह गहरे पानी की ओर चला गया और उसकी डूबने से मौत हो गई। उसे डूबते हुए एक 6 साल के बालक ने देखा था। जब उसका कुछ पता नहीं चला तो परिजन उसकी खोजबीन में जुट गए।

इसी बीच सोमवार की सुबह उस बालक ने बताया कि मैंने तो कल ही मुठकू को तालाब में डूबते हुए देखा है। तब परिजन तुरंत तालाब के पास पहुंचे तो उसका शव पानी में तैर रहा था। इसकी सूचना उन्होंने तत्काल चांदो पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया। उन्होंने पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned