दुर्घटनाग्रस्त Truck को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, क्रेन खलासी का कटा हाथ

Pranayraj rana

Publish: Jan, 13 2017 05:27:00 (IST)

Balrampur, Chhattisgarh, India
दुर्घटनाग्रस्त Truck को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, क्रेन खलासी का कटा हाथ

राजपुर-बलरामपुर मार्ग पर सेमरसोत जंगल में हुआ हादसा, ट्रक में सवार वृद्ध भी हुआ घायल

बासेन. दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को निकालने गया क्रेन खलासी शुक्रवार की दोपहर खुद हादसे का शिकार हो गया। तेज रफ्तार ट्रक द्वारा दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को टक्कर मार देने से क्रेन खलासी का दाहिना हाथ पूरी तरह से कट गया। वहीं ट्रक में सवार एक वृद्ध भी गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों को राहगीरों द्वारा राजपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

बाक्साइट लोड ट्रक राजपुर-बलरामपुर मार्ग पर स्थित सेमरसोत जंगल में दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। इसे क्रेन के माध्यम से शुक्रवार की दोपहर करीब 12.30 बजे निकाला जा रहा था। रामचंद्रपुर के अनिरुद्धपुर निवासी देवनंद सिंह खैरवार पिता नंदकेश्वर 21 वर्ष के्रन में खलासी है, वह भी क्रेन में बैठा था।

इसी दौरान राजपुर की ओर से तेज रफ्तार में बलरामपुर की तरफ जा रहे तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक सीजी 04 सीडब्ल्यू-7554 ने जंगल में पहले एक पिकअप को टक्कर मारी। भागने की फिराक में ट्रक ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को भी टक्कर मार दी। तेज टक्कर से के्रन में बैठे खलासी का दाहिना हाथ भी आ गया। इससे उसका बूरी तरह कुचलकर अलग हो गया।

बताया जा रहा है कि ट्रक में आधा दर्जन से अधिक यात्री भी सवार थे। हादसे में ट्रक में बैठा 60 वर्षीय खखनू नगेशिया भी घायल हो गया। दोनों घायलों को वहां से गुजर रहे राहगीरों द्वारा तत्काल राजपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। इधर सूचना पर पहुंची पस्ता पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned