रक्षामंत्री पर्रिकर का अभिनंदन

Mukesh Sharma

Publish: Feb, 16 2017 08:52:00 (IST)

Bangalore, Karnataka, India
रक्षामंत्री पर्रिकर का अभिनंदन

कर्नाटक विधान परिषद सदस्य एवं समन्वय संस्था के अध्यक्ष लहरसिंह सिरोया के नेतृत्व में संस्था के

बेंगलूरु।कर्नाटक विधान परिषद सदस्य एवं समन्वय संस्था के अध्यक्ष लहरसिंह सिरोया के नेतृत्व में संस्था के पदाधिकारियों व सदस्यों ने रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर                      से शिष्टाचार मुलाकात की और शॉल ओढ़ाकर, स्मृति चिह्न प्रदान कर उनका अभिनंदन किया।                       इस अवसर पर समन्वय संस्था                 के घनश्याम सांखला, राजकुमार लढ्ढा, मंगलचंद बोहरा,                   नरेंद्र माण्डोत, प्रदीप मन्धाना भी साथ थे।

रक्षामंत्री ग्यारहवें एयरो इंडिया एयर शो के उद्घाटन समारोह के लिए बेंगलूरु आए थे। इस अवसर पर सिरोया ने रक्षामंत्री पर्रिकर से चर्चाके दौरान जानकारी दी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछली दिवाली पर अपने संदेश में सैनिकों के साथ दीपावली मनाने की बात कही थी ताकि देश की रक्षा में सीमाओं पर दिन-रात डटे रहने वाले जवानों के उत्साह में अभिवृद्धि हो और परिवार से दूर रहकर भी उन्हें परिवार सा माहौल मिले, अपनापन महसूस हो।

 प्रधानमंत्री के इसी संदेश के तहत समन्वय संस्था की ओर से भी यहां सैनिकों के साथ दीपोत्सव मनाया गया था। इस पर रक्षामंत्री ने खुशी जाहिर की। उसी दीपोत्सव की झलकियों का एलबम भी रक्षामंत्री को भेंट किया गया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned