युवती के अपहरण का प्रयास

Shankar Sharma

Publish: Jan, 13 2017 11:39:00 (IST)

Bangalore, Karnataka, India
युवती के अपहरण का प्रयास

विवेक नगर थाना क्षेत्र में एकयुवती के अपहरण का प्रयास किया गया। पुलिस के अनुसार नई दिल्ली की एक युवती कोरमंगला स्थित एक कंपनी मे काम करती है

बेंगलूरु. विवेक नगर थाना क्षेत्र में एकयुवती के अपहरण का प्रयास किया गया। पुलिस के अनुसार नई दिल्ली की एक युवती कोरमंगला स्थित एक कंपनी मे काम करती है। वह केवल छह माह पहले बेंगलूरु आई थी और विवेकनगर के वीजीएस ले आउट में पीजी में रहती है। पुलिस का कहना है कि 1 जनवरी की रात दूसरी पाली में काम खत्म कर पीजी पहुंची। वह चौथे माले पर अपने कमरे में जाने के लिए लिफ्ट की प्रतीक्षा कर रही थी। तभी एक युवक वहां पहुंचा और उसे जबरन उठा ले जाने का प्रयास किया।

युवती ने गेट की सलाखों को मजबूती से पकड़ कर सहायता के लिए शोर मचाया। युवक ने उसे जबरन उठाने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो सका। इसके बाद वह युवती से 26,000 रुपए का स्मार्ट फोन छीन कर भाग गया। घबराई युवती ने सहेलियों और पीजी के मालिक सुदर्शन को घटना के बारे में पूरी जानकारी दी।

पुलिस मामला दर्ज कर पीजी के बाहर और आस-पास की इमारतों पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच कर रही है। पुलिस का मानना है कि युवक अकेले अपहरण का प्रयास नहीं कर सकता। उसके अन्य साथी भी होंगे। पुलिस मामले को गंभीरता से लेकर जांच कर रही है और आरोपियों को शीघ्र ही गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned