सत्यराज ने माफी मांगी, बाहुबली-2 के प्रदर्शन पर फैसला आज

Shankar Sharma

Publish: Apr, 21 2017 11:44:00 (IST)

Bangalore, Karnataka, India
सत्यराज ने माफी मांगी, बाहुबली-2 के प्रदर्शन पर फैसला आज

तमिल फिल्मों के अभिनेता सत्यराज ने अपने बयान पर खेद जताते हुए हुए कन्नडिग़ाओं से फिल्म बाहुबली-2 का प्रदर्शनकरने देने की गुहार लगाई है

बेंगलूरु. तमिल फिल्मों के अभिनेता सत्यराज ने अपने बयान पर खेद जताते हुए हुए कन्नडिग़ाओं से फिल्म बाहुबली-2 का प्रदर्शनकरने देने की गुहार लगाई है। सत्यराज ने एक वीडियो क्लिप के माध्यम से कहा है कि उन्होंने यह बताया नौ साल पहले दिया था। इस बयान पर उन्हें खेद है।वे कन्नडिग़ाओं के विरोधी नहीं है और उनका सम्मान करते हैं। अगर उनके बयान से कन्नडिग़ाओं की भावनाओं को ठेस पहुंची तो वे इसके लिए क्षमा चाहते हैं।वीडियो में सत्यराज बाहुबली-2 का कर्नाटक राज्य में प्रदर्शन करने देने की गुहार लगाते दिख रहे हैं।


इधर, कर्नाटक फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स के चेयरमैन सा:रा गोविंद ने बीदर में पत्रकारों से कहा कि उन्हें जानकारी मिली है कि सत्यराज ने माफी मांगी है। शनिवार को चैंबर के कार्यालय में सभी कन्नड़ संगठनों के पदाधिकारियों की बैठक होगी। जिसमें फिल्म के प्रदर्शन को लेकर चर्चा की जाएगी। उन्होंने कहा कि सत्यराज ने वाटाल नागराज की तुलना तमिल फिल्मों के कॉमेडियन वडिवेलू, एक जोकर और श्वान से की है। इस तरह का अपमान कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। दूसरी तरफ फिल्म के निदेशक राजामौली ने भी राज्य में फिल्म को प्रदर्शित करने का अवसर देने का अनुरोध किया है।


गौरतलब है कि कन्नड़ संगठनों ने सत्यराज के बयान के विरोध में 28 अप्रेल को बेंगलूरु बंद करने की घोषणा की थी। सभी जिलों और तहसीलों में भी धरना देने का फैसला किया था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned