सिद्धू सरकार को अस्थिर करने की साजिश

Mukesh Sharma

Publish: Feb, 17 2017 12:33:00 (IST)

Bangalore, Karnataka, India
सिद्धू सरकार को अस्थिर करने की साजिश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार का लोकतंत्र में तनिक भी विश्वास नहीं है और यह सरकार अपने अधीनस्थ

बेंगलूरु।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार का लोकतंत्र में तनिक भी विश्वास नहीं है और यह सरकार अपने अधीनस्थ विभागों का दुरुपयोग कर कांग्रेस पार्टी की प्रदेश सरकार को अस्थिर करने की साजिश रचने में संलिप्त है। कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष दिनेश गुंडुराव ने केंद्र पर निशाना साधते हुए भाजपा पर आरोप लगाया कि आयकर विभाग, प्रवर्तन निदेशालय, सीबीआई का दुरुपयोग कर राज्य में सत्तारूढ़ सिद्धरामय्या नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार को अस्थिर किया जा रहा है। गुंडुराव ने गुरुवार को विजयपुरा में कहा कि देश में किसी भी राज्य में भाजपा नेताओं के अड्डों पर आयकर छापे नहीं पड़े।

 केवल कांग्रेस की सत्ता वाले राज्यों व कांग्रेस के नेताओं के घरों पर आयकर छापे पड़ रहे हैं। खुद मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या ने आयकर विभाग के अधिकारियों को पत्र लिखकर विवरण पेश करने को कहा है, लेकिन आयकर विभाग का कहना है कि छापों की तमाम जानकारी गोपनीय रखी जाती है जिसे राज्य सरकार को उपलब्ध नहीं करवाया जा सकता। जब ऐसी स्थिति है तो भाजपा नेताओं को आईटी व ईडी के छापों के बारे में जानकारी कैसे हाथ लग जाती है।एस.एम. कृष्णा को लेकर एक सवाल पर उन्होंने कहा कि एक नेता को किस हद तक सत्ता दी जा सकती है, उससे भी अधिक सत्ता व अधिकार कांग्रेस ने कृष्णा को दिए।

 मंत्री श्रीनिवास प्रसाद को भी महत्वपूर्ण विभाग की जिम्मेदारी सौंपी गई, लेकिन मंत्री पद छिन जाने पर उन्होंने पार्टी छोड़ दी। गुंडुराव ने कहा कि हाल में जारी सीडी में केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने साफ कहा है कि वे भी भाजपा आलाकमान को धन भेजते रहे हैं, लिहाजा अनंत कुमार को तत्काल मंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned