खजाने के लिए बच्ची की चढ़ा दी बलि,नाना और तांत्रिक गिरफ्तार 

Shankar Sharma

Publish: Oct, 18 2016 11:04:00 (IST)

Bangalore, Karnataka, India
खजाने के लिए बच्ची की चढ़ा दी बलि,नाना और तांत्रिक गिरफ्तार 

यादगीर जिले में खजाना प्राप्त करने के लिए एक बच्ची की बलि चढ़ा दी गई। मामले में बच्ची का नाना और तांत्रित गिरफ्तार किया गया है

बेंगलूरु. यादगीर जिले में खजाना प्राप्त करने के लिए एक बच्ची की बलि चढ़ा दी गई। मामले में बच्ची का नाना और तांत्रित गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार शाहपुर तहसील बूदिनाल गांव में सोमवार को अमृता नामक दो वर्षीय बच्ची का शव गांव के बाहर एक मंदिर के पीछे स्थित पहाड़ी इलाके में मिला था। शव के पास कुमकुम, नींबू, चूडियां और कुछ हड्डियां मिली थीं।

मंदिर के पीछे हवनकुंड भी बना था। पुलिस माजरा समझ गई कि बच्ची की हत्या तांत्रिक प्रकिया के लिए की गई है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि अमृता के नाना राचय्या स्वामी (68) के घर एक तांत्रिक आया करता था। उसके घर पर आए दिन पूजा भी होती थी। पुलिस ने तुरंत राचय्या को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने मंदिर के पुजारी हनुमंता जोगी को भी गिरफ्तार कर लिया।

दोनों ने पुलिस को बताया कि पहाड़ी क्षेत्र में खजाना प्राप्त करने के लिए उन्होंने बच्ची की बलि दे दी, लेकिन काफी गहराई तक खुदाई करने के बावजूद उन्हें कुछ भी हासिल नहीं हुआ। दोनों को जिला एवं सत्र न्यायालय के समक्षपेश किया गया, जहां ंसे दोनों  ंको 30 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned