पेड़ से बांधकर लोगों ने बेल्ट से की जेबकतरे की पिटाई, देखें LIVE वीडियो

Lucknow, Uttar Pradesh, India
पेड़ से बांधकर लोगों ने बेल्ट से की जेबकतरे की पिटाई, देखें LIVE वीडियो

पुलिस की अनदेखी के बाद लोगों ने चोर की जमकर की धुनाई, कानून की उड़ी धज्जियां...

बाराबंकी. डायल 100 घुमाओ और तुरंत पुलिस पाओ। आज कल यह नारा समाजवादियों के सिर चढ़कर बोल रहा है। मगर बाराबंकी में जो हुआ उससे इस नारे के दम को बेदम कर दिया है। यहां जेब काटकर भाग रहे जेबकतरे को लोगों ने रंगेहाथों पकड़ लिया। हाइवे पर हंगामा होता देख पुलिस भी आई, मगर लोगों की शिकायत को नजरंदाज कर चली गयी। तब गुस्साए लोगों ने पहले सरेआम उस जेबकतरे को चमड़े की बेल्ट से पीटा। फिर खुद कोतवाली लाकर पुलिस के हवाले कर दिया।

barabanki

मामला बाराबंकी जनपद के राजकीय इण्टर कालेज मैदान का है। जहां एक जेबकतरे ने एक बुजुर्ग व्यक्ति की जेब काट दी।बुजुर्ग की जेब तो कट गयी मगर उसकी सावधानी से लोगों ने जेबकतरे को रंगेहाथों पकड़ लिया।

देखें वीडियो:


देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी। भीड़ इकठ्ठा होते देख पुलिस की गाड़ी भी आई। जिससे लोगों ने जेबकतरे की शिकायत भी की, मगर पुलिस शिकायत को अनसुना कर चली गयी।

barabanki

पुलिस के जाते ही लोगों ने जेबकतरे को सड़क के किनारे ही लगे एक पेड़ के सहारे खड़ा कर चमड़े की बेल्ट से मारना शुरू कर दिया।


देखें वीडियो:



लोगों के समझाने के बाद आक्रोशित लोगों ने जेबकतरे को पकड़ कर थाना नगर कोतवाली लाकर पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़ित बुजुर्ग ने बताया कि उसकी जेब में आठ सौ रुपये थे जिसे इस जेबकतरे ने बड़ी ही चालाकी से निकाल लिया।

barabanki

इस घटना के बाद से यह सवाल जरूर खड़ा होता है कि आखिर कब यूपी पुलिस मुख्यमंत्री की मंशा के अनुरूप काम करेगी, क्योंकि छोटी-छोटी घटनाएं ही अक्सर बड़ी घटना का रूप ले लेती हैं।

देखें वीडियो:



barabanki

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned