13 सीटों को छोड़ सभी पर चुनाव लड़ेगी राजपाल यादव की पार्टी

Mukesh Kumar

Publish: Nov, 30 2016 09:57:00 (IST)

Bareilly, Uttar Pradesh, India
13 सीटों को छोड़ सभी पर चुनाव लड़ेगी राजपाल यादव की पार्टी

ये सीटें उन नेताओं के लिए छोड़ी हैं, जो राजपाल यादव और उनके परिजनों के करीबी हैं।

बरेली। प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में फिल्म अभिनेता राजपाल यादव की पार्टी सर्व सम्भाव पार्टी भी अपना दम दिखाएगी। हालांकि राजपाल यादव खुद चुनाव नहीं लड़ेंगे वो सिर्फ प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे। पार्टी गठन के बाद बुधवार को बरेली पहुंचे राजपाल यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि विवाद नहीं बल्कि संवाद की राजनीति की शुरुआत करने के लिए पार्टी का गठन किया गया है।

13 सीट छोड़ सभी पर चुनाव लड़ेगी एसएसपी
राजपाल यादव की सर्व सम्भाव पार्टी विधानसभा चुनाव में 13 सीटों को छोड़कर पूरे प्रदेश में चुनाव लड़ेगी। ये 13 सीट उन नेताओं के लिए छोड़ी गयी हैं, जो राजपाल यादव और उनके परिजनों के करीबी लोग हैं। इन नेताओं के सामने एसएसपी अपना उम्मीदवार नहीं उतारेगी। बरेली की सभी नौ सीट पर एसएसपी चुनाव लड़ेगी।

संवाद की राजनीति करने का वादा  
पत्रकारों से बात करते हुए राजपाल यादव ने कहा कि हम विवाद की राजनीति नहीं करेंगे, हम संवाद की राजनीति करेंगे यह हमारा वायदा हैं। जनता इसे हमारा हलफनामा समझे। उन्होंने कहा कि हम आंदोलन का फैशन चलाकर सत्ता हासिल करने की जुगत करने वाली जमात नहीं हैं। हम आपस में संवाद करने, पीड़ा को साझा करने, समस्याओं का हल तलाशने और विवाद समाप्त करने की दिशा में जूझने वाली जमात हैं।

मेट्रो से पहले गन्ना किसानों का भुगतान हो
राजपाल यादव ने कहा कि हम विकास के हामी हैं, लेकिन मैट्रो की पटरियां बिछाने से पहले गन्ना किसानों का पाई-पाई भुगतान करने के पक्षधर हैं। हम एक्सप्रेस वे के हामी हैं लेकिन उसके पहले गांव-गांव तक सड़क बिछाना हमारी प्राथमिकता है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो हवा में उड़ते हैं उन्हें सड़कों की दुर्दशा का पता नहीं चलता है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned