भाजपा के इस विधायक ने केरल सरकार समेेत सोनिया, लालू, केजरीवाल को दी चुनौती

Bareilly, Uttar Pradesh, India
भाजपा के इस विधायक ने केरल सरकार समेेत सोनिया, लालू, केजरीवाल को दी चुनौती

राष्ट्रपति के नाम का सौंपा ज्ञापन, पैदल मार्च निकाल जताया विरोध 

बरेली। केरल में हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ शुक्रवार को तमाम हिंदूवादी संगठन केरल सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरे और दामोदर स्वरूप पार्क से कलेक्ट्रेट तक पैदल मार्च किया और अपनी मांगों का ज्ञापन सौपा। इस धरना प्रदर्शन में तमाम हिंदूवादी संगठनों के साथ ही बीजपी नेताओं ने भी हिस्सा लिया। अपने बेबाक भाषणों के दम पर चर्चा में रहने वाले बिथरी चैनपुर के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल ने मंच से केरल सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि अगर ब्रज क्षेत्र के सभी विधायक और कार्यकर्ता अगर केरल पहुंच गए तो फिर उन्हें धरना देना पड़ेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि इस धरने में सिर्फ केरल ही शामिल नहीं होगा बल्कि सोनिया गांधी, लालू प्रसाद, शरद पवार और अरविन्द केजरीवाल जैसे नेता भी शामिल होंगे। 



जानबूझ कर हो रही कार्रवाई 

हिंदूवादी संगठनों द्वारा राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन में कहा गया है कि केरल में मार्क्सवादी कम्युनिष्ट पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा आरएसएस और बीजपी के कार्यकर्ताओं के घरों पर हमला कर उन्हें जान से मारा जा रहा है। संघ और भाजपा के प्रतिनिधियों ने कई बार केरल के मुख्यमंत्री से इस पर रोक लगाने की मांग की है लेकिन केरल सरकार द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है और मुख्यमंत्री ने जानबूझ कर उपेक्षापूर्ण रवैया अपनाया हुआ है। अतः घटनाओं का संज्ञान लेते हुए इस पर रोक लगाई जाए। 

ये संगठन रहे शामिल 

इस धरना प्रदर्शन में संयुक्त हिन्दू संघर्ष समिति, विश्व हिन्दू परिषद, हिन्दू जागरण मंच, हिन्दू युवा वाहिनी, धर्म जागरण मंच, हिन्दू महासभा, श्री नाथ नगरी सेवा समिति, हिन्दू समाज कल्याण सेवा समिति के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं के साथ ही बीजेपी के विधायक और पदाधिकारी शामिल हुए। 


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned