'चीन हमारे दुश्मन को उकसाता, फिर उससे कैसा व्यापार का नाता'

Mukesh Kumar

Publish: Oct, 18 2016 09:08:00 (IST)

Bareilly, Uttar Pradesh, India
'चीन हमारे दुश्मन को उकसाता, फिर उससे कैसा व्यापार का नाता'

रैली में 'चीनी पाक को देंगे झटका फोड़ो ये आतंक का मटका' जैसे नारे लगाए गए।

बरेली। चीन में बने सामानों का दीपावाली पर ना प्रयोग करने की मुहिम सोशल मीडिया पर चल रही है। अब ये मुहिम सोशल मीडिया के साथ सड़कों पर भी आ गयी है। मंगलवार को मानव सेवा क्लब ने स्टेडियम रोड से चाइना के सामान का बहिष्कार करने के लिए रैली निकाली। जिसमें कैम्ब्रिज स्कूल के बच्चों ने हिस्सा लिया। रैली के माध्यम से लोगों से इस दीपावाली पर चीन में बनी वस्तुओं के बहिष्कार करने की अपील की गयी।

बच्चों ने की नारेबाजी

शहर विधायक एवं मानव सेवा क्लब के संरक्षक डाक्टर अरुण कुमार ने रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली में बच्चों ने 'वो ही तो इंसान समझदार जो करे चीन के सामान का बहिष्कार, चीन हमारे दुश्मन को उकसाता फिर उससे कैसा व्यापार का नाता और चीनी पाक को देंगे झटका फोड़ो ये आतंक का मटका' जैसे नारे लगाए। इसके साथ ही लोगों को पोस्टर बांट कर चीन की वस्तुओं का बहिष्कार करने की अपील की गयी।

रैली में ये लोग रहे मौजूद

क्लब के अध्यक्ष अजय राज शर्मा और महासचिव बीनू सिन्हा के नेतृत्व में निकली इस बहिष्कार रैली में प्रोफेसर के ए वार्ष्णेय, एपी गुप्ता, सुधीर कुमार चन्दन, अनिरुद्ध कुमार शर्मा, निर्भय सक्सेना, मिथलेश वार्ष्णेय, शीला श्रीवास्तव, चित्रा जौहरी, वेद प्रकाश सक्सेना आदि उपस्थित रहे।




Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned