मेडिकल का छात्र लापता, इस्कॉन में होने की सम्भावना

Amit Sharma

Publish: Jan, 14 2017 07:02:00 (IST)

Bareilly, Uttar Pradesh, India
मेडिकल का छात्र लापता, इस्कॉन में होने की सम्भावना

छात्र घर से जाते समय अपना मोबाइल फोन और लैपटॉप को फार्मेट कर गया है जिससे कि कोई उसके बारे में पता न कर सके। 

बरेली। मेडिकल की तैयारी कर रहा इज्जतनगर का छात्र रहस्यमयी परस्थितियों में गायब हो गया। परिजनों ने छात्र के इस्कॉन मन्दिर में होने की सम्भावना जताई है। पुलिस ने भी छात्र की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 
अध्यात्म में लगने लगा था मन
इज्जतनगर की सिल्वर स्टेट कॉलोनी का रहने वाला 20 साल का रजत सक्सेना पीएमटी की तैयारी कर रहा था। रजत के पिता आरके सक्सेना स्टेट बैंक लखनऊ में चीफ मैनेजर हैं। रजत सक्सेना नौ जनवरी को कोचिंग पढ़ने के लिए निकला था लेकिन वापस नहीं लौटा। परिजनों ने अपने स्तर पर छात्र को खोजने की कोशिश की लेकिन छात्र का कोई सुराग नहीं लगा जिसके बाद परिजनों ने इज्जतनगर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। छात्र केवल हाई स्कूल और इंटर की मार्कशीट और पासपोर्ट व आधार कार्ड घर से लेकर गया है। छात्र के परिजनों ने बताया कि छात्र का कुछ दिनों से अध्यात्म में मन लग रहा था और वो धार्मिक किताबें पढ़ने लगा था इसके साथ ही परिजनों ने बताया कि छात्र के किसी इस्कॉन मन्दिर में होने की सम्भवाना है।
 
मोबाइल और लैपटॉप फार्मेट कर गया छात्र
छात्र घर से जाते समय अपना मोबाइल फोन और लैपटॉप को फार्मेट कर गया है जिससे कि कोई उसके बारे में पता न कर सके। अब तक की पुलिस की जांच में पता चला है कि छात्र ने घर से जाने के पहले देश भर के इस्कॉन मन्दिरों को इंटरनेट पर सर्च किया था और छात्र ने दक्षिण भारत जाने वाली ट्रेन के बारे में जानकारी जुटाई थी जिससे अंदाज लगाया जा रहा है कि छात्र साऊथ इण्डिया में हो सकता है।  

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned