भाजपा के गढ़ में नोटबंदी पर हल्ला बोलेंगे सपा मुखिया

Mukesh Kumar

Publish: Dec, 02 2016 03:31:00 (IST)

Bareilly, Uttar Pradesh, India
भाजपा के गढ़ में नोटबंदी पर हल्ला बोलेंगे सपा मुखिया

सपा नेताओं का दावा है कि इस विशाल मंडलीय रैली में भारी भीड़ जुटेगी। रैली में नोटबंदी का मुद्दा उठाया जाएगा।

बरेली। समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव सात दिसंबर को बरेली में मंडलीय रैली को संबोधित करेंगे। भाजपा के मजबूत गढ़ में होने वाली सपा की रैली की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं। केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री संतोष गंगवार के क्षेत्र में होने वाली रैली में सपा नोटबंदी को मुद्दा बनाएगी।

भाजपा का गढ़ है बरेली
बरेली को भाजपा का मजबूत गढ़ माना जाता है। मौजूदा समय में मंडल की पांच लोकसभा सीट में से चार लोकसभा सीट पर भाजपा का कब्जा है। बदायूं सीट से सपा के धर्मेंद्र यादव सांसद हैं। इतना ही नहीं बरेली शहर और बरेली कैंट सीट पर भी भाजपा का कब्जा है। अगर बात करें केंद्र सरकार की तो बरेली मंडल के तीन सांसद मंत्री हैं। बरेली के संतोष गंगवार, पीलीभीत की सांसद मेनका गांधी और शाहजहांपुर की सांसद कृष्णाराज मोदी के मंत्रिमंडल में शामिल हैं।

नोटबंदी होगा मुद्दा
सपा नेताओं का दावा है कि इस विशाल मंडलीय रैली में भारी भीड़ जुटेगी। रैली में नोटबंदी का मुद्दा उठाया जाएगा। जिलाध्यक्ष वीरपाल सिंह यादव ने बताया कि नोटबंदी के चलते किसान, गरीब, मजदूर परेशान हैं। नोटबंदी का मुद्दा सपा की मंडलीय रैली में उठेगा।

2012 में सपा ने दिखाया था दम
प्रदेश में 2012 के चुनाव में बरेली मंडल में सपा ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए 25 में से 13 सीट पर कब्जा जमाया था। बरेली की नौ विधानसभा में सपा और भाजपा को तीन-तीन सीट मिली थी। पीलीभीत की चार में तीन सीट सपा के खाते में गयी थीं। शाहजहांपुर की छह में से तीन और बदायूं में छह में चार सीट सपा ने जीती थीं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned