पीएम मोदी तीन दिसंबर को बरेली में, तैयारियां तेज

Mukesh Kumar

Publish: Dec, 01 2016 06:23:00 (IST)

Bareilly, Uttar Pradesh, India
पीएम मोदी तीन दिसंबर को बरेली में, तैयारियां तेज

पीएम मोदी की सुरक्षा को देखते हुए एसपीजी भी बरेली पहुंच गयी है।

बरेली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिसंबर को मुरादाबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी मुरादाबाद से हेलीकॉप्टर से बरेली के त्रिशूल हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। यहां पर वो चेंज ओवर करेंगे और विमान से अमृतसर के लिए प्रस्थान करेंगे। प्रधानमंत्री के चेंज ओवर को देखते हुए जिला प्रशासन के साथ ही एयरफोर्स ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। पीएम की सुरक्षा को देखते हुए एसपीजी भी बरेली पहुंच गयी है।

पांच मिनट रुकेंगे पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी त्रिशूल एयर बेस पर मात्र पांच मिनट ही रुकेंगे। जिसके लिए सुरक्षा के तगड़े बंदोबस्त किए जा रहे हैं। सुरक्षा के मद्देनजर एसपीजी भी बरेली पहुंच गयी है। त्रिशूल एयरबेस के आस-पास इलाकों में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की जा रही है। प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए जिले के पुलिस अधिकारियों के अलावा गैर जनपदों से दो आईपीएस, चार एएसपी और छह सीओ की ड्यूटी लगाई गई है।

शुक्रवार को चेंज ओवर का रिहर्सल
शुक्रवार को त्रिशूल एयरबेस पर चेंज ओवर का रिहर्सल भी किया जाएगा। प्रधानमंत्री शाम चार बजे मुरादाबाद से एमआई हेलीकॉप्टर से त्रिशूल एयरबेस के लिए प्रस्थान करेंगे। पीएम 4.35 बजे त्रिशूल एयरबेस पहुचेंगे। 4.40 पर प्रधानमंत्री वायुसेना के विमान से अमृतसर के लिए रवाना होंगे।

बीजेपी नेता कर सकते हैं मुलाक़ात
प्रधानमंत्री के त्रिशूल पहुंचने पर बीजेपी नेता भी उनसे मिलेंगे। ऐसा माना जा रहा हैं कि प्रधानमंत्री नेताओं से जिले का फीडबैक ले सकते हैं। इसके लिए नेताओं ने भी तैयारी शुरू कर दी है।





Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned